आखिर क्यों लड़कियां सेक्स में ज्यादा रूचि नहीं लेती?

अगर आपकी गर्लफ्रेंड या बीवी सेक्स करने में ज्यादा इंट्रेस्ट नहीं दिखाती है तो इसका मतलब यह नहीं कि आपके बीच प्यार खत्म हो गया है. इससे पहले कि आप उन्हें इस विषय के लिए छोड़ें और दूसरे प्यार की तलाश में निकलें हम आपको कुछ कारण बताएंगे कि आखिर क्यों महिलाएं सेक्स में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेती. 

1. वो प्यार चाहती हैं: महिलाएं बेहद भावुक होती हैं. वो इमोशन और प्यार से भरी हुई हैं. आप भले ही उन्हें समझने के हजार दावे कर लें लेकिन शारीरिक जरूरतों की बात पर आकर हर मर्द गलत साबित हो जाता है. हर महिला आपसे सिर्फ प्यार चाहती है, सेक्स नहीं.

2. उन्हें समय चाहिए: हो सकता है आप अपनी पहली डेट को यादगार बनाना चाह रहे हों उनके साथ कोजी होकर. लेकिन थोड़ा संभलकर क्योंकि 80 प्रतिशत महिलाएं पहली डेट में सेक्स करना पसंद नहीं करती. अगर आप उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना भी चाहते हैं तो पहले आप उन्हें कंफर्टेबल करें. 

3. वो विचलित हो जाती हैं: गुस्सा, निराशा, थकान और फ्रस्ट्रेशन महिलाओं को बहुत जल्दी विचलित कर देता है. ऐसे में अगर आप उन्हें सेक्स के लिए एप्रोच करेंगे तो हो सकता है कि आप उनके गुस्से और फ्रस्टेशन के शिकार बन जाए. ऐसे हालातों में आपको उन्हें समझना चाहिए। उन्हें बॉडी मसाज दें, या उनके तलवों को रगड़ें. 

4. चिंता न करें उम्र आपकी भी सेक्सलाइफ को प्रभावित करता है लेकिन महिलाओं में तीस से चालीस की उम्र में सेक्स के प्रति इच्छाएं कम होने लगती है. इसके लिए आप उन्हें दोषी नहीं ठहरा सकते हैं क्योंकि ये सब हार्मोन्स का खेल होता है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -