अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के बाद अब किसका नंबर? भाजपा नेता ने किया खुलासा
अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के बाद अब किसका नंबर? भाजपा नेता ने किया खुलासा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं। अब इस केस में भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने शिवसेना, NCP पर हमला बोला है। किरीट सोमैया ने कहा, अनिल देशमुख गिरफ्तार हो चुके हैं। अब दूसरे नेताओं की बारी है। वही किरीट सोमैया ने ट्वीट किया, पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख गिरफ्तार हो चुके हैं। अब अन्य नेताओं की बारी है। बेटा, दामाद, साझेदार।।।तथा अनिल पारब सहित शिवसेना एवं NCP के नेताओं तक वसूली फंड पहुंचता था। 

वही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के पश्चात् अब प्रवर्तन निदेशालय ने अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। कहा जा रहा है कि उन्हें शुक्रवार को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय बुलाया गया है। 

वही मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा था। इस पत्र में पूर्व कमिश्नर ने दावा किया था कि अनिल देशमुख ने गृह मंत्री रहते प्रत्येक माह सचिन वाझे से 100 करोड़ रुपये देने की मांग की थी। इस केस में प्रवर्तन निदेशालय ने अनिल देशमुख को पूछताछ के लिए बुलाया था। सोमवार को पूछताछ में जांच एजेंसी ने पाया था कि अनिल देशमुख की ओर से किसी भी प्रश्न पर संतोषजनक उत्तर नहीं दिए गए। ऐसे में उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। देशमुख अभी 6 नवंबर तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।

टीएलपी के विरोध के बाद पंजाब सरकार ने 30 पुलिस अधिकारियों का किया तबादला

संकट से निपटने के लिए जलवायु साक्षरता को संबोधित करने में राष्ट्र हुआ विफल

पेरिस और लंदन में मछली पकड़ने के विवाद पर तनाव के लिए आयोजित की जाएगी बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -