कोरोना को लेकर एक और बड़ा खुलासा, WHO ने छुपाई थी सारी जानकारी
कोरोना को लेकर एक और बड़ा खुलासा, WHO ने छुपाई थी सारी जानकारी
Share:

वाशिंगटन: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 81000 से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा. वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व सलाहकार जॉन बोल्टन ने आरोप लगाया है कि कोरोना वायरस के बारे में सूचनाएं छिपाने में विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) की चीन से मिलीभगत रही है. इसके साथ ही उन्होंने डब्लूएचओ के महा निदेशक डॉ. टेड्रोस एडहैनम घेब्रेयसस से इस्तीफे की मांग की है.

ट्रंप के राष्ट्रीय सुरक्षा मामलों संबंधी पूर्व सलाहकार जॉन बोल्टन कोरोना महामारी के मामले में चीन पर 'झूठ' बोलने का लगातार आरोप लगाते रहे हैं. सोमवार को ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि डब्लूएचओ के महानिदेशक घेब्रेयसस ने कम्युनिस्ट शासन पर आंख बंद कर भरोसा कर पूरी दुनिया को गुमराह किया.

WHO के महानिदेशक ने कम्यूनिस्ट शासन पर किया आंख बंद कर भरोसा: बोल्टन ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोविड-19 मामले में चीन के बड़े पैमाने पर चलाए गए लीपापोती अभियान में डब्लूएचओ की भी मिलीभगत रही. इसीलिए मैं मार्को रूबियो और टेड क्रूज के घेब्रेयेसस का इस्तीफा मांगने के अभियान का समर्थन करता हूं. उन्होंने कहा कि घेब्रेयेसस ने धोखा देने पर आमादा कम्युनिस्ट शासन पर आंख बंद कर भरोसा किया और दुनिया को गुमराह किया.

दक्षिण अफ्रीका में हिन्दू नेता का निधन, टीवी पर लाइव दिखाया गया अंतिम संस्कार

Corona live :75 हज़ार के पास पहुंचा मौतों का आंकड़ा, अमेरिका की हालात सबसे ख़राब `

दक्षिण कोरिया ने शुरू किया सबसे तेज़ कोरोना टेस्ट, कुछ ही सेकंड में पता चल जाएगी बीमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -