Corona live :75 हज़ार के पास पहुंचा मौतों का आंकड़ा, अमेरिका की हालात सबसे ख़राब `
Corona live :75 हज़ार के पास पहुंचा मौतों का आंकड़ा, अमेरिका की हालात सबसे ख़राब `
Share:

वाशिंगटन: चीन के वुहान से शुरू हुए कोरोना ने दुनियाभर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। Johns Hopkins यूनिवर्सिटी के अनुसार, पूरी दुनिया में कुल 13,46,299 लोग कोरोना से ग्रसित हैं जबकि 74,679 लोगों की जान जा चुकी है। अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 1255 लोगों कि कोरोना की चपेट में आने से मौत हुई है। यूरोप के 11 देश कोरोना की चपेट में हैं।

दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। अमेरिका में अबतक 3,67,505 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार को यहां 30,000 से अधिक कन्फर्म मामले सामने आए। जबकि पिछले 24 घंटे में 1255 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। कोरोना वायरस से दुनिया में सबसे अधिक मौतें इटली में हुई हैं और यहां हर दिन मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है।

वर्ल्डोमीटर के अनुसार, बीते 24 घंटो में इटली में 625 लोगों की मौत हुई है और इटली में कोरोना वायरस से मरने वालों कि संख्या 16,523 तक पहुंच गई है। इटली में कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों की तादाद बढ़कर 1,32,547 हो गई है। यूरोपीय देश स्पेन में कोरोना का संक्रमण बेहद तेजी से फैला है। स्पेन में कुल मौत का आंकड़ा 13,341 तक पहुंच चुका है। 

दक्षिण कोरिया ने शुरू किया सबसे तेज़ कोरोना टेस्ट, कुछ ही सेकंड में पता चल जाएगी बीमारी

कोरोना वायरस का खौफ, जापान ने घोषित किया आपातकाल

कोरोना के खिलाफ अमेरिका के सारे प्रयास फेल, अब सेना को मैदान में उतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -