ब्रेड-एंजेलिना के तलाक से परेशान है मैडोक्स और पेक्स
ब्रेड-एंजेलिना के तलाक से परेशान है मैडोक्स और पेक्स
Share:

हॉलीवुड स्टार ब्रेड पिट और एंजेलिना जॉली के तालक का मामला अब उनके बच्चों पर भी असर डाल रहा है। ऐसी खबरें आ रही हैं की उनके बच्चे मेडोक्स और पेक्स इतने ज्यादा अपसेट हैं की वो दोनों में से किसी के साथ भी नहीं रहना चाहते। जिस तरह से ब्रेड और एंजेलिना व्यवहार कर रहे हैं उससे यह दोनों लड़के बहुत परेशान हो रहे हैं। वो बजाय अपने माँ बाप के, अब अंकल जेम्स या किसी और रिश्तेदार के साथ रहना चाहते है।

एंजेलिना के बड़े भाई जेम्स हैवन ने ब्रेड एंजेलिना के अलगाव के बाद 6 बच्चों का काफी ख़याल रखा है। अभी दोनों ही बच्चों की कस्टडी के लिए अदालत में लड़ रहे हैं और इस वक्त जेम्स की बच्चों के पास मौजूदगी ने बच्चों को बड़ा संबल दिया है जब बच्चे अपने माँ बाप के तलाक और कस्टडी मामले को लेकर परेशान थे।

मेडोक्स और पेक्स के लिए ये वाकई मुश्किल होगा क्योंकि सब बच्चों में से दोनों बड़े है और माँ बाप के बीच चल रहे मामले की गंभीरता को भी अच्छी तरह समझ रहे होंगे। सितम्बर में तलाक के लिए फ़ाइल करने के बाद से ही सभी बच्चों की कस्टडी एंजेलिना के पास है लेकिन अब ब्रेड ने भी अदालत में बच्चों की जॉइंट कस्टडी के लिए लड़ाई शुरू कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -