कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर? ऑरी ने किया खुलासा
कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर? ऑरी ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर से ऑरी बाहर आ चुके हैं। ऑरी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके हिसाब से बिग बॉस 17 का विनर कौन होगा। नहीं, ऑरी ने अंकिता का नाम नहीं लिया। ऑरी ने कहा, 'सब लोग में जीतने का पोटेंशियल है। विक्की मास्टरमाइंड है वो जीत सकता है। मुन्ना (मुनव्वर) भी मास्टरमाइंड है वो भी जीत सकता है। ईशा बहुत चालाक है वो भी जीत सकती है। मगर, मेरा मन कह रहा है कि इन तीनों प्रतियोगियों को पछाड़कर कोई और बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा।' 

ऑरी ने कहा, 'मुझे लगता है कि चिंटू (समर्थ जुरेल) जीत सकता है। वह बहुत मस्त है। दिनभर हंसता रहता है। नाचता रहता है। कोई उसे बोलता नहीं है ये सब करने के लिए। वह अपने मन से करता रहता है। वह बहुत मनोरंजक है तथा इस शो को जीतने के लिए 3 चीजें चाहिए- एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट।' फिर, ऑरी ने ये साफ किया कि वह वाइल्ड कार्ड नहीं थे। 

उन्होंने कहा, 'बिग बॉस ने एक भी बार नहीं बोला कि ऑरी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी हैं। ये पहले से ही प्लान्ड था कि मैं डेढ दिन के लिए अंदर जाऊंगा। ये सब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्लान किया गया था।' ऑरी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "खानजादी के पीछे एक भूत चल रहा है। आपने भूल भुलैया 2 देखी है? खानजादी, मंजुलिका और अंजुलिका, दोनों है। मुझे उससे बहुत डर लगा। खानजादी चुड़ैल नहीं है वह डायन है।"

बिग बॉस में एक्सपोज हुआ मन्नारा चोपड़ा का गेम, लोगों ने किया ट्रोल

क्या टूट गया है आसिम-हिमांशी का रिश्ता! इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देख चौंके लोग

नेशनल TV पर अंकिता लोखंडे ने दी पति विक्की जैन को धमकी, बोली- 'मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -