नेशनल TV पर अंकिता लोखंडे ने दी पति विक्की जैन को धमकी, बोली- 'मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी'
नेशनल TV पर अंकिता लोखंडे ने दी पति विक्की जैन को धमकी, बोली- 'मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी'
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता बिग बॉस के घर में कई उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाइयां इतनी ज्यादा बढ़ गई थीं कि निर्माताओं को दोनों की माओं को शो में बुलाकर उन्हें समझाना पड़ा। वहीं, विक्की ने गेम में अपने सारे पत्ते खोल दिए हैं। कई प्रतियोगी, जो शुरुआत में विक्की के इशारों पर चलते थे, उन्होंने भी अब विक्की से दूरी बना ली है। 

ऐसे में विक्की बहुत अकेला महसूस करते नजर आए। तब उनकी पत्नी और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने उन्हें समझाया। अंकिता ने विक्की से कहा- मुझे पता है कि तू कैसा महसूस कर रहा है। अब तू किसी को कोई जवाब नहीं देगा। समर्थ की ओर इशारा करके अंकिता ने कहा- अब तू चिंटू, मिंटू, टिंटू से दूर ही रहेगा। पत्नी की बातों पर विक्की भी पहली बार सहमति जताते नजर आए। विक्की ने कहा-हां मैं समझ रहा हूं। 

वहीं, अंकिता आगे ने कहा- तू अब किसी को कोई सफाई नहीं देगा। इस सप्ताह तू अब किसी से भी कोई बात नहीं करेगा। तू अपने पसंद के लोगों के साथ बैठ, एन्जॉय कर और गेम की फिक्र करना छोड़ दे। अंकिता ने पति से आगे कहा- यदि कोई तेरे से बात नहीं करना चाहता तो तू मत कर। मैं यहां तेरे साथ हूं। ये लोग कौन हैं? उन्हें गेम के बारे में कुछ नहीं पता। तू जब समर्थ से बात कर रहा था मैंने तब भी तुझे चेतावनी दी थी कि वो तुझे धोखा देगा और ऐसा ही हुआ। समर्थ जिस तरह तेरे से बात करता है वो मुझे पसंद नहीं है। अंकिता ने पति से आगे कहा- जिस-जिस ने तेरी बेइज्जती की है।।।ये गेम है मैं समझती हूं, मगर मेरे घर ये लोग कभी नहीं आएंगे। अगर तू इनको लेकर आया तो मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी।

होने वाले ससुर के साथ नेशनल TV पर नजर आएगी मलाइका अरोड़ा, डांस शो में मचेगा धमाल!

अनुराग डोभाल ने कर दी ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बॉस, बोले- 'अब मेरे वार के लिए तैयार रहो'

डीपनेक ड्रेस पहन तेजस्वी प्रकाश ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -