क्या टूट गया है आसिम-हिमांशी का रिश्ता! इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देख चौंके लोग
क्या टूट गया है आसिम-हिमांशी का रिश्ता! इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देख चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी बनी थी। दोनों की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है। मगर अब उनके रिश्ते में खटास पड़ने की खबरें आ रही हैं। अटकलें हैं दोनों का ब्रेकअप हो गया है। रिलेशनशिप में 4 वर्ष रहने के पश्चात् उनका रिश्ता टूटने की खबरें आ रही हैं। ऐसा अचानक क्यों हो रहा है, आइये आपको बताते हैं।

वही हाल ही में हिमांशी खुराना के 32वें बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है। इसे हिमांशी खुराना ने इंस्टा पर पोस्ट किया है।हिमांशी के ग्रैंड बर्थडे बैश में आसिम दिखाई नहीं दिए। हिमांशी खुराना ने करीबी दोस्तों संग पार्टी की। वहां कहीं आसिम उपस्थित नहीं थे। बस कपल को साथ नहीं देखा, तो लोगों ने उनके ब्रेकअप के अनुमान लगाने शुरू कर दिए। पहले भी कई बार उनके साथ नहीं होने की खबरें आई हैं।

मगर हर बार हिमांशी-आसिम के ब्रेकअप की खबर फेक निकली हैं। वही अब देखना होगा कि इस बार वे दोनों रिश्ता टूटने की बातों पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। हिमांशी-आसिम का रिश्ता बिग बॉस 13 में बना था। आसिम के लिए हिमांशी ने अपनी सगाई भी तोड़ दी थी। इन दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती है तथा जब भी दोनों की साथ में कोई तस्वीर या वीडियो होता है फैंस उस पर जमकर प्यार लूटाते है। 

होने वाले ससुर के साथ नेशनल TV पर नजर आएगी मलाइका अरोड़ा, डांस शो में मचेगा धमाल!

अनुराग डोभाल ने कर दी ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बॉस, बोले- 'अब मेरे वार के लिए तैयार रहो'

डीपनेक ड्रेस पहन तेजस्वी प्रकाश ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -