गुजरात में कौन होगा AAP का CM उम्मीदवार ? कल ऐलान करेंगे अरविंद केजरीवाल
गुजरात में कौन होगा AAP का CM उम्मीदवार ? कल ऐलान करेंगे अरविंद केजरीवाल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में पहली बार किस्मत आजमा रही आम आदमी पार्टी (AAP) कल शुक्रवार (4 नवंबर) को अपने सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेगी. गुजरात दौरे पर पहुंच रहे अरविंद केजरीवाल शुक्रवार की सुबह पार्टी के सीएम फेस का ऐलान करेंगे.  आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने 29 अक्टूबर को सूरत में प्रेस वार्ता करते हुए लोगों से पूछा था कि वो किसे सीएम पद पर देखना चाहते हैं. 

सीएम केजरीवाल ने जनता की राय जानने के लिए एक नंबर भी जारी किया था, जिस पर कॉल और वाट्सएप के माध्यम से लोग 3 नवंबर यानी गुरुवार की शाम तक अपनी राय दे सकते थे. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा था कि वह 4 नवंबर को इसके परिणाम सामने रखेंगे. इसी दौरान वह अपने सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेगी. लोगों की राय जानने के लिए ई-मेल आईडी भी जारी की गई थी. अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी भाजपा पर हमला बोला था.

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात का युवा बेरोजगारी से परेशान है. केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने कई सीएम बदल दिए. पहले विजय रूपाणी थे. जब उन्होंने विजय रूपाणी को हटाया, तब भी जनता से नहीं पूछा और भूपेंद्र पटेल को मुख्यमंत्री बनाया, तब भी जनता से नहीं पूछा. मगर आम आदमी पार्टी जनता से पूछकर फैसला लेती है कि आप किसी मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. 

CM सोरेन को ED के नोटिस पर मची सियासी हलचल, सड़क पर उतरीं JMM-कांग्रेस

बंधक बनाकर रखता था आरोपी, अपना नाम और धर्म छुपाकर की थी शादी

शिवपाल को अब भी भतीजे अखिलेश से उम्मीदें, क्या चाचा की ख्वाहिश पूरी करेंगे सपा प्रमुख ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -