किसने कहा रोहित शर्मा को मिस्टर कंसिस्टेंटली इंकंसिस्टेंट

Feb 23 2018 10:57 AM
किसने कहा रोहित शर्मा को मिस्टर कंसिस्टेंटली इंकंसिस्टेंट

क्रिकेट को धर्म और क्रिकेटरों को भगवान मानने वाले देश में फैंस एक शानदार पारी से खिलाड़ियों को आसमान पर बिठा देते है, वही उनकी नाकामयाबी फैंस को एक पल नहीं सुहाती है और हार और ख़राब प्रदर्शन के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है. साउथ अफ्रीका दौरे पर नाकामियां रोहित शर्मा का पिच नहीं छोड़ रही है जिससे रोहित के फैंस खासे नाराज है. इसी क्रम में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और उप कप्तान रोहित शर्मा सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में बल्ले के साथ एक बार फिर सुपर फ्लॉप रहे और इस बार तो रोहित शर्मा अपना खाता भी नहीं खोल पाए और पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन की और कुछ कर गए.

अफ्रीकी गेंदबाज जूनियर डाला ने रोहित को अपने ओवर की पहली ही गेंद पर एलबीडब्लू आउट कर दिया जिसके बाद रोहित निराश मन से मैदान के बाहर हो गए. रोहित शर्मा के इस तरह 'गोल्डन डक' पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनको जमकर खिचाई की . एक शख्स ने ट्वीट किया कि 'विराट कोहली मिस्टर कंसिस्टेंट है, तो रोहित शर्मा मिस्टर कंसिस्टेंटली इंकंसिस्टेंट है.

सर रवींद्र जडेजा नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया कि 'रोहित शर्मा एक बार फिर से फॉर्म में वापस आ गए हैं.' इसके बाद एक-एक कर ट्रोलर्स ने रोहित शर्मा को अपने निशाने पर ले लिया. गौरतलब है कि इसे पहले भी रोहित को फैंस के गुस्से को सहना पड़ा है, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी बेहद खराब प्रदर्शन करने के लिए उनको फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा था.

ICC ने दिया कनाडा क्रिकेट को बड़ा तोहफा

उधर अफ्रीका में क्रिकेट खेल रही हरमनप्रीत, इधर बन गई DSP

भारतीय टीम में सुधार की जरूरत : मिताली राज