चुनाव आयोग को किसने कहा कठपुतली
चुनाव आयोग को किसने कहा कठपुतली
Share:

गुजरात चुनाव के दौरान बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने मीडिया को बताया कि जिनके लिए अंगूर खट्टे है वो, आज चुनाव आयोग पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं. भूपेंद्र यादव ने गुजरात में राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता अहमद पटेल की जीत को भी कांग्रेस पार्टी को याद दिलाया. कांग्रेस ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपना वोट डालने के बाद जो रोड शो किया है, वह आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. लेकिन उन पर चुनाव आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की है?

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि, चुनाव आयोग बीजेपी की शाखा की तरह काम कर रहा है. उन्होंने कहा था कि अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कल (बुधवार) बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, लेकिन चुनाव आयोग उस पर भी अभी तक चुप्पी साधे है.

सुरजेवाला ने कहा था कि बड़े खेद के साथ यह कहना पड़ रहा है कि मोदी जी की डूबती नाव अब चुनाव आयोग के सिर पर गई है. इसीलिए पीएम मोदी बेझिझक सी-प्लेन उड़ा रहे हैं, रोड शो कर रहे हैं. सुरजेवाला ने बार-बार चुनाव आयोग के लिए कठपुतली शब्द का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जिस तरह से रोड शो कर रहे हैं, उससे पता चलता है कि चुनाव आयोग ने आंखे मूंद रखी हैं.

 

बनासकांठा - छोटा उदयपुर के मतदान केंद्रों पर खराब हुई ईवीएम

बीजेपी विधायक ने पार्टी को बताया भ्रष्ट

लाइन में लग कर पीएम मोदी ने किया मतदान

गुजरात चुनाव- पीएम की माता ने किया मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -