जलील ने जलील हरकत की, अमेरिका ने कहा-अपनी हद में रहो
जलील ने जलील हरकत की, अमेरिका ने कहा-अपनी हद में रहो
Share:

न्यूयाॅर्क: पाकिस्तान के राजदूत द्वारा की गई एक हरकत के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान पर भड़क गया है। बताया गया है कि अमेरिका में पाकिस्तान के राजदूत जलील अब्बास ने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, इसे लेकर पाकिस्तान को अमेरिका ने हद बता दी।

बताया गया है कि जलील मिशेल के साथ ट्वीटर पर तस्वीर शेयर की थी, इसे लेकर न केवल पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया गया है वहीं भविष्य में इस तरह की हरकत नहीं करने के लिये भी चेताया है। अमेरिका ने पाकिस्तान को यह कहा है कि पाकिस्तानी राजदूत ने अमेरिका का भरोसा तोड़ने का कार्य किया है, पाकिस्तान को अपनी हद में रहना होगा।

जानकारी मिली है कि मिशेल बीते कुछ दिनों पहले वाॅशिंगटन स्थित पाकिस्तानी मुख्यालय पहुंची थी और संभवतः इसी दौरान जलील ने उनके साथ तस्वीर खिंचवाई होगी, लेकिन जिस तरह से उन्होंने तस्वीर को सार्वजनिक किया, उसे लेकर अमेरिका ने आपत्ति दर्ज कराई है। यह तो जानकारी नहीं लग सकी है कि मिशेल किस कारण से पाकिस्तानी मुख्यालय पहुंची थी, परंतु जिस तरह से जलील ने जलील हरकत की, वह अमेरिका को नागवार गुजरी है। हालांकि पाकिस्तान ने अपने राजदूत के कारण लगी फटकार से इनकार कर दिया है।

पाकिस्तान ने चला नया पैंतरा, भारत पर लगाया आतंकवाद प्रायोजित करने का आरोप

पाकिस्तान की पिछड़ी सोच, स्कूली लड़कियों को दिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -