' फोटो कहां है...', लालू-नीतीश की सोनिया गांधी से मुलाकात पर BJP ने उठाए सवाल
' फोटो कहां है...', लालू-नीतीश की सोनिया गांधी से मुलाकात पर BJP ने उठाए सवाल
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ लालू यादव ने बीते दिनों नई दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात ने भी अब राजनीतिक रंग ले लिया है। विपक्षी दलों के नेता इस मुलाकात पर प्रश्न उठा रहे हैं। विपक्षी भाजपा भी सोनिया गांधी से लालू-नीतीश की मुलाकात पर सवाल उठा रही है। भाजपा भी अब ये सवाल कर रही है कि तस्वीर कहां है?

भाजपा का कहना है कि नीतीश कुमार ने कुछ दिन पहले राहुल गांधी से भेंट की थी। नीतीश कुमार ने तब राहुल गांधी से मुलाकात की मुस्कराते हुए फोटो साझा की थी। भाजपा सवाल कर रही है कि नीतीश कुमार ने अब सोनिया गांधी से मुलाकात की है तो इसकी फोटो साझा नहीं की। नीतीश के विरोधी नेता भी तस्वीर साझा नहीं किए जाने को लेकर प्रश्न उठा रहे हैं।

विरोधी नेता तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि सोनिया गांधी ने लालू यादव एवं नीतीश कुमार को भाव ही नहीं दिया। विपक्षी एकता की बात हवा-हवाई हो गई है। वहीं, इस पूरी वार्ता को लेकर नीतीश कुमार अपने ही अंदाज में अपना पक्ष रख रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा है कि वे लोग क्या बोलते हैं, पता नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा क्या बोलती है, हम इसे नोटिस नहीं करते। नीतीश कुमार ने सुशील मोदी की तरफ से किए जा रहे हमलों पर कहा कि वे कुछ बोलेंगे फिर भी कुछ लाभ नहीं होने वाला है। भाजपा के कहने का कोई मतलब नहीं है। सूत्रों की मानें, तो दिल्ली में सोनिया गांधी स्वयं ही राजस्थान संकट एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर उलझी हुई हैं। उन्होंने लालू यादव एवं नीतीश कुमार को अधिक वक़्त नहीं दिया। सोनिया गांधी एवं लालू-नीतीश की मुलाकात बस 20 मिनट ही चली।

लखनऊ में 5 साल बाद सपा का राष्ट्रीय सम्मेलन, मिशन 2024 पर अखिलेश का फोकस

कांग्रेस में नहीं थम रहा घमासान, अब अध्यक्ष पद को लेकर 'दिग्गी राजा' ने दिया बड़ा बयान

मध्यप्रदेश में बनेगा सीएम योगी आदित्यनाथ का मंदिर, MBA पास एक युवा संत ने लिया निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -