जब महिलाओं की दायीं आँख फड़के तो समझ जाओ की..

जब महिलाओं की दायीं आँख फड़के तो समझ जाओ की..

व्यक्ति के जीवन में प्रतिदिन कई प्रकार की घटनाएं घटित होती है बहुत सी घटनाएं ऐसी होती है जिनपर व्यक्ति ध्यान नहीं देता है किन्तु इन सभी घटनाओं का हमारे जीवन में घटित होना प्रकृति द्वारा भविष्य में आने वाली घटनाओं का संकेत भी हो सकता है. क्या कभी आपने गौर किया है की कई बार हमारे शरीर के कुछ अंग हमारे वश में नहीं होते है और अपने आप की फड़कते है और हमारे बहुत प्रयास के बाद भी उनका फड़कना बंद नहीं होता है. इन्ही अंगो में हमारी आँखें भी है जिसके फड़कने से व्यक्ति के जीवन में शुभ तथा अशुभ घटनाएं घटती है. आइये जानते है कौन सी आँख फड़कने से कौन सा फल प्राप्त होता है.

स्त्रियों की बायीं आँख फड़कना- स्त्रियों और लड़की की बायीं आँख का फड़कना भविष्य में शुभ फल की प्राप्ति का संकेत होता है. यदि किसी लड़की की बायीं आँख सभी दिशाओं में फड़कती है इसका मतलब है उसके विवाह का अवसर आने वाला है. और यदि किसी स्त्री की भौंह फड़के तो इसका मतलब उसे कोई अच्छी खबर मिलने वाली है.

पुरषों की बायीं आँख का फड़कना- जब किसी पुरुष की बायीं आँख फड़कती है तो यह उसके लिए किसी अशुभ का संकेत होता है. और जब बायीं आँख की पलक और भौंह फड़कती है तो उसका झगड़ा उसके शत्रु से होने की सम्भावना होती है और शत्रुता बढ़ती है. 

महिलाओं की दायीं आँख का फड़कना- किसी महिला की दायीं आँख का फड़कना अशुभ संकेत माना जाता है इस आँख के बार-बार फड़कने का मतलब होता है उसे किसी रोग का सामना करना पड़ सकता है.

पुरषों की दायीं आँख फड़कना- यदि किसी पुरुष की दायीं आँख फड़कती है तो इसे शुभ संकेत माना जाता है तथा इसके लगातार फड़कने का मतलब उसकी शारीरिक कष्ट का अंत होने वाला है.

 

यदि आप भी इस धातु के बर्तन का उपयोग करते है तो हो जाइए सावधान

रात में उल्लू का ऐसे दिखायी देना मतलब आप बहुत भाग्यशाली हैं

घर के बाहर मौजूद हैं यह 5 चीज तो आपके घर का सर्वनाश निश्चित है

इस दिन भूल कर भी घी को हाथ न लगायें वरना...