'रोज आग उगलने वाले ओवैसी की गिरफ्तारी कब होगी?', साध्वी प्राची का आया बड़ा बयान
'रोज आग उगलने वाले ओवैसी की गिरफ्तारी कब होगी?', साध्वी प्राची का आया बड़ा बयान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार में विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने हैदराबाद के MLA टी राजा की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए इसे हिंदुओं के साथ अन्याय बताया। उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी एवं AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी की मांग की है।

युवा जागृति विचार मंच के आमरण अनशन पर तीसरे दिन समर्थन देनी हरिद्वार पहुंची साध्वी प्राची ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी तथा AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हिंदुओं के साथ अन्याय हो रहा है। साध्वी प्राची कहा कि मुझे आश्चर्य हो रहा है कि जो सर से तन जुदा करने के नारे लगा रहे हैं उन्हें छुड़वाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ओवैसी जो रोज आग उगलते हैं उनकी गिरफ्तारी कब होगी। ये लोगो इनके समर्थन में उतरते हैं, किन्तु इनके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं होती है। साध्वी प्राची स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर बरसी।

बता दे कि इस्लाम के पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी कर विवादों में घिरे विधायक टी. राजा सिंह पर मुस्लिम समुदाय भड़क गया है तथा हैदराबाद में जमकर हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। देर रात से ही हैदराबाद के विभिन्न इलाकों में प्रदर्शन हो रहे हैं और हजारों मुस्लिम रात को सड़कों पर हंगामा करते रहे। इसे देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई है, मगर हिंसक भीड़ का प्रदर्शन जारी है। 

यूपी में अखिलेश यादव का शक्ति प्रदर्शन, अपने विधायकों को दिया ये टास्क

भाइयों के लिए दांव पर लगी बहन की जान, हुई दर्दनाक मौत

'BJP नेताओं के खिलाफ चले बुलडोजर', CPI ने की CM नीतीश से मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -