जब कोर्ट में बोला अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी, कहा- मुझे पुलिस हिरासत में ही रहना है
जब कोर्ट में बोला अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी, कहा- मुझे पुलिस हिरासत में ही रहना है
Share:

मुंबई: मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने मंगलवार को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की पुलिस हिरासत 15 मार्च तक बढ़ा दी. इससे पहले आरोपी ने कोर्ट से कहा कि वह जांच अधिकारी के साथ कुछ सूचना साझा करना चाहता है. रवि पुजारी ने कोर्ट को बताया कि वह पुलिस हिरासत में रहना चाहता है, जबकि उसके अपने वकील ने दलील देते हुए कहा कि उसे फिर से पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए वापस नहीं भेजा जाना चाहिए.

मंगलवार को रिमांड अवधि ख़त्म होने पर पुलिस ने पुजारी को विशेष न्यायाधीश डीई कोठालिकर के सामने पेश किया और उसे और अवधि के लिए हिरासत में दिए जाने की अपील की. विशेष लोक अभियोजक सुनील गोंजाल्विस ने कहा कि आरोपी का इकबालिया बयान सक्षम प्राधिकार ने दर्ज किया है और आरोपी का उनसे सामना कराए जाने की आवश्यकता है. वहीं, पुजारी के वकील ने दलील दी कि जांच अधिकारी को पर्याप्त वक़्त पहले ही मिल चुका था और इसलिए पुलिस हिरासत को आगे बढ़ाने की कोई आवश्यकता नहीं है. इस बीच पुजारी ने कोर्ट से कहा कि वह कुछ बातें रखना चाहता है, जिसकी न्यायाधीश ने इजाजत दे दी.

बहस के दौरान पुजारी ने कहा कि वह कोर्ट में कुछ कहना चाहता है. कोर्ट ने पुजारी को धैर्यपूर्वक सुना. उसने अदालत को बताया कि उसे 5 दिनों की अवधि के लिए पुलिस हिरासत बढ़ाए जाने से कोई समस्या नहीं है. उसके पास कुछ निश्चित जानकारी थी जो वह जांच अधिकारी के साथ शेयर करना चाहता है.

बंगाल चुनाव: आज नंदीग्राम से परचा दाखिल करेंगी ममता बनर्जी, निकालेंगी पैदल मार्च

वित्त वर्ष 2021 में राजस्व बढ़कर 45 प्रतिशत हुआ

भारतीय कॉरपोरेट्स द्वारा इक्विटी और डेट पर फंड 27 प्रतिशत घटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -