समय से पहले आ गई ट्रेन तो झूम उठे गुजरात के यात्री, स्टेशन पर ही शुरू कर दिया गरबा

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम शहर से हाल ही में एक अनोखी घटना सामने आ रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर रतलाम रेलवे स्टेशन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में रतलाम स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर यात्री गरबा करते दिखाई दे रहे हैं। एक साथ इतने बड़े आँकड़े में लोगो को गरबा करते देख अन्य व्यक्तियों ने इसका वीडियो बनाया तथा वायरल कर दिया। देखते ही देखते ये वीडियो हर जगह छा गया।

 

दरअसल, ये सभी लोग रात में बांद्रा हरिद्वार ट्रेन से केदारनाथ के लिए जा रहे थे। ट्रेन रतलाम में 20 मिनट पहले स्टेशन पहुंच गई। ऐसे में गुजरात के लोगों का यह जत्था रतलाम स्टेशन पर उतरा तथा गरबा कर वक़्त गुजारने लगा, किन्तु यात्रियों के इस प्रकार गरबा स्टेशन पर करते देख लोग हैरत में तो पड़ ही गये, वहीं लोगों का मनोरंजन भी हुआ।

वही अब इस वायरल वीडियो को लेकर भारतीय रेलवे की ट्रेनों की आए दिन लेट लतीफी से परेशान दिक्कतों से जोड़कर टिप्पणियां की जा रही हैं, कि पहली बार रेलवे में यात्रा के चलते वक़्त से पहले ट्रेन प्लेटफॉर्म पहुँचने से यात्रियो में खुशी नजर आ रही है। यात्रियों का ये वीडियो देख लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रह है।

नहीं थम रहा तीर्थयात्रियों की मौतों का सिलसिला, 76 तक पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

भारत में कुपोषण सरकार के लिए एक बड़ी चिंता

आंधी तूफान के साथ आज इन राज्यों में होगी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -