सीनियर करता था परेशान तो तंग आकर सिपाही ने उठा लिया खौफनाक कदम
सीनियर करता था परेशान तो तंग आकर सिपाही ने उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक घटना सामने आ रही है यहाँ एक सिपाही ने अपने सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मारकर जान दे दी। घटना के समय वह थाने में ड्यूटी पर तैनात था। वहीं दूसरी तरफ मृतक के घरवालों का आरोप है कि वरिष्ठ अधिकारी की प्रताड़ना से परेशान होकर उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाने पर मजबूर हुआ। क्योंकि वह बहुत वक़्त से डिप्रेशन में था। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, घटना की बाबत दतिया के एसपी विरेंद्र मिश्रा ने बताया कि  दातिया के इंदरगढ़ थाना में ड्यूटी पर तैनात सिपाही विवेक शर्मा ने बृहस्पतिवार की प्रातः लगभग 8 बजे अपने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। फिर बुरी तरह से चोटिल हालत में साथी सिपाहियों ने उसे पास के चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर अफसोस व्यक्त करते हुए एसपी ने कहा कि मैं इस मामले की जांच पर स्वयं नजर रख रहा हूं। यह घटना पूरे पुलिस विभाग के लिए बहुत दुखद है। आखिर किन वजहों से सिपाही विवेक शर्मा ने यह कदम उठाया, इसका जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। 

इधर, मृतक विवेक शर्मा के ससुर ने आरोप लगाया है कि उनके दमाद को थाने में एक वरीय पदाधिकारी बहुत दिनों से परेशान कर रहा था। इस वजह से वह तनाव में चला गया था। यही वजह है कि प्रताड़ना से परेशान होकर उन्होंने यह खौफनाक कदम उठाया तथा अपनी जान ले ली। मृतक के ससुर ने बताया कि उनकी पोस्टिंग बस स्टैंड के आउटपोस्ट पर थी। वहां से हाल ही में उन्हें थाना में शिफ्ट कर दिया गया था। इसके पश्चात् से ही वह परेशान रहने लगे थे। बताया जाता है कि मृतक की एक 5 वर्षीय बेटी और नवजात लड़का है। मृतक मध्य प्रदेश के ग्वालियर का रहने वाला था। 

जानिए क्या है CAA

WhatsApp लेकर आया नया फीचर, जानकर झूम उठेंगे यूजर्स

नाकाम हुई नक्सलियों की बड़ी साजिश, जंगल में मिले 10 IED

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -