भक्तों के लिए खुशखबरी, आषाढ़ी एकादशी पर पंढरपुर के लिए चलाई जा रहीं 5000 बसें
भक्तों के लिए खुशखबरी, आषाढ़ी एकादशी पर पंढरपुर के लिए चलाई जा रहीं 5000 बसें
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में आषाढ़ी एकादशी की पर्व का उल्लास है। प्रदेश एवं देश के कोने-कोने से लोग पढ़रपुर जाते हैं। इसको देखते हुए प्रदेश में MSRTC मुंबई, नासिक एवं पुणे से 5000 विशेष बसें चलाई जा रही हैं। सीएम एकनाथ शिंदे ने स्वयं एसटी निगम के अध्यक्ष के तौर पर पंढरपुर यात्रा के यातायात की समीक्षा की।

दरअसल, महाराष्ट्र के पंढरपुर में आषाढ़ी एकादशी बड़े उत्साह से मनाई जाती है। एसटी निगम पर भक्तों-यात्रियों को उनके गांव से सीधे पंढरपुर ले जाने तथा दर्शन कराने के पश्चात् उन्हें घर पहुंचाने की जिम्मेदारी होती हैं। सरकार इसके लिए 25 जून से 5 जुलाई के बीच श्रद्धालुओं के पंढरपुर पहुंचने के लिए  5000 विशेष बसें चलाई जा रही है्ं। महाराष्ट्र में आषाढ़ी एकादशी की पर्व का उल्लास है। प्रदेश एवं देश के कोने-कोने से लोग पढ़रपुर जाते हैं। इसको देखते हुए प्रदेश में MSRTC मुंबई, नासिक और पुणे से 5000 विशेष बसें चलाई जा रही हैं। सीएम एकनाथ शिंदे ने स्वयं एसटी निगम के अध्यक्ष के तौर पर पंढरपुर यात्रा के यातायात की समीक्षा की।

दरअसल, महाराष्ट्र के पंढरपुर में आषाढ़ी एकादशी बड़े उत्साह से मनाई जाती है। एसटी निगम पर श्रद्धालुओं-यात्रियों को उनके गांव से सीधे पंढरपुर ले जाने एवं दर्शन कराने के पश्चात् उन्हें घर पहुंचाने की जिम्मेदारी होती हैं। सरकार इसके लिए 25 जून से 5 जुलाई के बीच श्रद्धालुओं के पंढरपुर पहुंचने के लिए 5000 विशेष बसें चलाई जा रही है।

फ्लाइट में पैसेंजर ने फिर की गंदी हरकत, विमान में ही कर दिया शौच और पेशाब

भोपाल पहुंचे PM मोदी, 5 वंदे भारत ट्रैन को दिखाएंगे हरी झंडी

मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल का निधन, CM बघेल ने जताया दुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -