'सनी के पास से हमेशा काफी अच्छी खुशबू आती है', अमीषा पटेल की बात सुन दंग रह गए लोग
'सनी के पास से हमेशा काफी अच्छी खुशबू आती है', अमीषा पटेल की बात सुन दंग रह गए लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों 'गदर 2' की सफलता एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस बीच इंटरनेट पर अमीषा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वो सनी की तारीफों के पुल बांधती नजर आ रही हैं। 

वही सनी के बारे में बताते हुए अमीषा बोलती हैं- ऑन स्क्रीन भले ही ये हीमैन और गुस्सैल दिखाई देते हैं। लेकिन रियल लाइफ में ये डायमंड हैं। हमारे टेस्ट बहुत मिलते-जुलते हैं। हमें महंगी चीजें पसंद हैं। सनी के पास से हमेशा बहुत अच्छी खुशबू आती है, जो मुझे बहुत अच्छी लगती है। वो बहुत डाउन-टू-अर्थ पर्सन हैं। उन्होंने कभी सेट पर स्टार्स वाले नखरे नहीं दिखाए। सनी के बारे में बोलते-बोलते अमीषा बिग बॉस का जिक्र करने लगती हैं। वो बोलती हैं- हम बिग बॉस के फिनाले में गए थे, तो सलमान खान ने कहा कि लगता है आप दोनों पर वक़्त का असर नहीं हुआ। 

ऐसा लग रहा है कि गदर के सेट से निकलकर गदर 2 के सेट पर आ गए हों।' अमीषा की बातें सुनने के बाद लोग थोड़ा सरप्राइज दिखाई दिए। इस पर एक शख्स ने लिखा- बस करो भाई कितनी बटरिंग करोगी। दूसरे ने लिखा- बस सनी ही एक स्टार हैं, जिनके पास से अच्छी खुशबू आती है, मतलब कुछ भी। वही कई लोग कह रहे हैं इतनी प्रशंसा इसलिए कर रही हैं, क्योंकि इन्हें अगली फिल्म में काम चाहिए। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि सनी की प्रशंसा करते-करते बिग बॉस की बातें क्यों करनी थी। इसी तरह कई लोगों तरह तरह के कमेंट किए है।

बॉयफ्रेंड संग श्रीदेवी की लाड़ली ने कर ली सगाई! फोटो में दिखी इंगेजमेंट रिंग

रिलीज हुआ 'जवान' का धमाकेदार ट्रेलर, शाहरुख खान का भयानक अवतार देख हक्के बक्के रह गए फैंस

रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में फिर आया उछाल, 500 करोड़ के पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -