जब 'लव एट फर्स्ट साइट' का शिकार हुए थे शोएब
जब 'लव एट फर्स्ट साइट' का शिकार हुए थे शोएब
Share:

जब भी किसी क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री के नज़दीक आने की खबर आती है तो अक्सर मीडिया के कैमरे का फोकस सेट हो जाता है और सुर्खियों का बाज़ार गर्म होने लगता है. हाल ही में ज़हीर और विराट ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अपनी शादी की गांठ बाँधी है. युवराज सिंह - हेज़ल कीच, हरभजन सिंह - गीता बसरा भी इसी प्रकार की क्रिकेटर - अभिनेत्री की जोड़ियां हैं. लम्बे समय तक अफेयर के बाद इन क्रिकेट दिग्गजों ने बॉलीवुड अदाकाराओं के साथ शादियां रचाई हैं.

ख़बरों की माने कई बार पाकिस्तानी खिलाड़ियों का नाम भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जोड़ा गया है. इन्हीं में से एक हैं पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर. मैदान पर अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने वाले 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' शोएब अख्तर भी एक भारतीय अभिनेत्री को अपना दिल दे बैठे थे, वो अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे थीं.

एक इंटरव्यू के दौरान शोएब अख्तर ने ये स्वीकार किया था कि वह सोनाली को पसंद करते थे. शोएब के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले खिलाड़ियों ने उनके पर्स में सोनाली की तस्वीर कई बार नोटिस की थी.  शोएब ने इंटरव्यू में ये साफ किया था भारतीय दौरे पर उनकी मुलाकात सोनाली से हुई थी, जिसके बाद से उन्हें सोनाली पसन्द आ गईं.

हालांकि सोनाली की ओर से कोई प्रतिक्रिया ना मिलने की वजह से उनका ये प्यार एकतरफ़ा ही रह गया. उन्होंने एक इंटरव्यू में मज़ाक के तौर पर कहा था कि अगर सोनाली उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं करती हैं तो उन्हें वो किडनैप करवा लेंगे. हालांकि उन्होंने ये बात मजाक के तौर पर कही थी.

बहरहाल, अब दोनों ही शादी के बंधन में बांध चुके हैं. सोनाली  बेंद्रे ने साल 2002 में निर्देशक गोल्डी बहल से विवाह किया  था तो शोएब ने साल 2014 में पाकिस्तानी लड़की रुबाब से निकाह कर लिया था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

शार्लेट फ्लेयर ने दिया रोंडा राउसी को लेकर बड़ा बयान

रहाणे ने बताया अफ्रीका में कैसा होगा टीम इंडिया का प्रदर्शन

2017: इस साल वनडे में रहा इन 3 भारतीय क्रिकेटर का दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -