गंगा घाट पर दिखे मुसलमान तो भगाने लगे युवक, बोले- 'यहां केवल हिंदू आ सकते हैं...'
गंगा घाट पर दिखे मुसलमान तो भगाने लगे युवक, बोले- 'यहां केवल हिंदू आ सकते हैं...'
Share:

देहरादून: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लड़के गंगा घाट से गैर हिंदुओं को भगाते दिखाई दे रहे हैं। यहां केवल हिंदू आ सकते हैं, यह बोलते हुए हरिद्वार में गंगा घाट से कुछ मुस्लिम युवक-युवतियों को भगा दिया गया। इस बीच हरिद्वार पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक नीली टीशर्ट पहने व्यक्ति कुछ लड़कों को बाहर जाने के लिए कह रहा है। वह कहता है, 'यहां सिर्फ हिंदू आ सकता है इसके अतिरिक्त कोई नहीं आ सकता। बाहर, जा बाहर गेट के। (हिजाब पहनी लड़की को इशारा करते हुए) आप भी बाहर जाइए। बाहर जाइए आप लोग यहां से। बदतमीजी मत करिए यहां पर बाहर जाइए। यदि मुझे दोबारा दिख गए तो ठीक नहीं होगा।' भगाया जा रहा एक युवक बोलता है कि वह हरकी पैड़ी पर गाड़ी चलाता है, भगाने वाले लड़के बोलते हैं कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

कहा जा रहा है कि घटना अग्रसेन घाट की है, जहां गैर हिंदू वर्जित नहीं हैं। पूरे घटनाक्रम को किसी ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ व्यक्तियों ने कहा कि नदी को भी हिंदू मुसलमान में बांटने का प्रयास हो रहा है तो कुछ लोग इसे उचित ठहरा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब बहस हो रही है। वही वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर हरिद्वार पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

चलते ऑटो में प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत, सामने आई चौंकाने वाली वजह

फ्री के खाने ने खड़ी की मुसीबत! शादी में घुसे लोगों की हुई जमकर पिटाई, फिर स्कूटी हो गई चोरी

उद्धव सरकार में हुए 12 हज़ार करोड़ के घोटाले को उजागर करेंगे सीएम शिंदे! SIT गठित कर दिए जांच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -