इस शख्स के यहां नौ साल से लगातार बिना मंगाए पहुंच रहा है पिज्जा
इस शख्स के यहां नौ साल से लगातार बिना मंगाए पहुंच रहा है पिज्जा
Share:

जीवन अक्सर कोई न कोई परेशानी बनी ही रहती है और उसमें कुछ ऐसी परेशानियां भी होती हैं, जो आश्चर्यचकित कर देने वाली होती हैं. कुछ ऐसी ही परेशानी से घिरा हुआ है बेल्जियम के एंटवर्प में रहने वाला एक शख्स है. दरअसल, नौ साल से हर रोज बिना मंगाए उसके घर पर पिज्जा आ रहा है. वह इससे इतना परेशान हो गया है कि उसने कई बार इसकी शिकायत पुलिस से भी की है, लेकिन उसकी ये समस्या खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है.

बता दें की इस शख्स का नाम है जीन वेन लेंडघम, जो 65 साल के बुजुर्ग हैं. इस बारें में उनका कहना है कि वह कभी भी पिज्जा ऑर्डर नहीं करते हैं, लेकिन हर रोज कोई न कोई डिलीवरी ब्वॉय उनके घर पिज्जा देने आ जाता है. सबसे खास बात तो ये है कि पिज्जा की इस डिलीवरी का कोई खास वक्त नहीं है बल्कि डिलीवरी ब्वॉय पिज्जा लेकर कभी भी आ जाता है. कभी-कभी तो आधी रात को भी. सिर्फ यही नहीं, एक बार तो उन्हें एक साथ 14 पिज्जा की डिलीवरी हुई थी. जीन वेन बताते हैं कि बिना मंगाए आने वाले पिज्जा से वह काफी परेशान हो गए हैं और आश्चर्यचकित भी. वह कहते हैं कि इस पिज्जा ने उनकी जिंदगी बर्बाद करके रख दी है. जब भी घर के बाहर उन्हें किसी स्कूटर की आवाज सुनाई देती है तो उन्हें लगता है कि कोई पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ही आया होगा.

वहीं, जीन वेन की एक दोस्त भी इसी परेशानी से परेशान हैं. उन्हें भी हर रोज बिना मंगाए पिज्जा मिलता है. ऐसे में दोनों में से किसी एक के पास भी जब पिज्जा पहुंचता है तो वह दूसरे को फोन कर बताते है कि उसके पास भी पिज्जा आने वाला होगा. उनका मानना है कि ऐसा करने वाला जरूर उन दोनों का ही कोई दोस्त होगा, लेकिन उसके बारे में उन्हें पता नहीं है. जीन आगे बताते हैं कि उन्होंने बिना मंगाए आने वाले पिज्जा को कभी स्वीकार नहीं किया है, इसीलिए उन्हें उस पिज्जा के कभी पैसे नहीं देने पड़े. हालांकि इसके बावजूद उनके पास हर रोज पिज्जा पहुंच जाता है. अब ये कौन भिजवाता है और क्यों, इसका पता अब तक नहीं चल पाया है.

विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर, जारी हुआ गुजरात 10वीं बोर्ड वालों का रिजल्ट

आदमी के शरीर से निकली 12 इंच से भी बड़ी मछली, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

इस सरदार जी ने अपनी पगड़ियों को कटवाकर गरीबों के लिए बनवा दिए मास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -