जब करीना कपूर को बॉबी देओल की पत्नी ने जड़ दिया था थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा
जब करीना कपूर को बॉबी देओल की पत्नी ने जड़ दिया था थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा
Share:

मनोरंजन जगत में अक्सर बहुत कुछ होता रहता है और कई बार ऐसे में कई गॉसिप्स सामने आती हैं, जो दर्शकों को हैरान कर देती हैं। ऐसा ही एक किस्सा फिल्म अजबनी (Ajnabee) के समय का है, जहां बॉबी देओल (Bobby Deol) की पत्नी तान्या देओल (Tanya Deol) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) को थप्पड़ जड़ दिया था, हालांकि कहा जाता है कि ऐसा हुआ या नहीं, इस बारे में पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है। किन्तु गॉसिप क्या थी, इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

दरअसल, ये पूरा मामला फिल्म अजबनी के चलते का बताया जाता है। अजबनी, वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी तथा फिल्म में करीना कपूर, अक्षय कुमार, बॉबी देओल एवं बिपाशा बसु लीड किरदार में थे। उस समय बिपाशा की सिनेमाई दुनिया में शुरुआत थी तथा ऐसे में बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल ने उनकी सहायता करने की ठानी। तान्या, फिल्म अजबनी में बिपाशा के कपड़ों में सहायता करती थीं। हालांकि कहा जाता है कि ये बात करीना की मां बबीता को पसंद नहीं आई तथा उन्होंने तान्या को इस बात के लिए डांट लगाई।

कहा जाता है कि तान्या को समझ नहीं आया कि आखिर उन्हें क्यों डांटा जा रहा है, जिस कारण उन्होंने पलटकर जवाब दे दिया। उस समय करीना भी इंडस्ट्री में लगभग 1 वर्ष ही पुरानी थीं तथा ऐसे में तान्या का, बिपाशा की सहायता करना उन्हें भी पसंद नहीं आया। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कहा जाता है कि आगे बहस में तान्या ने करीना को थप्पड़ जड़ दिया, हालांकि कभी भी किसी ने खुलकर इस बात को नहीं कहा। मगर बाद में इंटरव्यूज में करीना ने, तान्या को पसंद नहीं करने की बात कही थी। अपने क इंटरव्यू के चलते करीना ने कहा था, 'दरअसल उसकी (बॉबी) की पत्नी तान्या संग कुछ परेशानियां थीं। उसने मेरी मां बबीता संग गलत प्रकार से बर्ताव किया था, जो मुझे अच्छा नहीं लगा।' 

टीवी शोज के साथ साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है मुक्ति मोहन

जब अपना सीना छलनी करने के लिए इस अभिनेता ने रीमा लागू को थमा दी थी पिस्तौल, और फिर...

बजरंगबली को लेकर मनोज मुंतशिर ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- ‘भगवान नहीं हनुमान जी, हमने उन्हें बना दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -