'जय श्रीराम' बोला तो स्कूल ने 4 छात्रों को 8 दिन के लिए किया निष्कासित, हिंदू संगठन ने किया विरोध
'जय श्रीराम' बोला तो स्कूल ने 4 छात्रों को 8 दिन के लिए किया निष्कासित, हिंदू संगठन ने किया विरोध
Share:

झांसी: यूपी के झांसी में 'जय श्रीराम' बोलने पर 4 छात्रों को विद्यालय से 8 दिनों के लिए निष्कासित कर दिया गया। निष्कासित की खबर पूरे जिले में आग की भांति फैल गई तथा सोशल मीडिया पर विद्यालय के विरोध में पोस्ट वायरल होने लगी। हिंदू संगठन प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। वहीं, विरोध देख विद्यालय प्रशासन खंडन पत्र जारी कर सफाई दी है।
 
दरअसल, मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सेंट मैरी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों को अपनी-अपनी रुचि के मुताबिक निबंध लिखकर लाने के लिए कहा गया था। बच्चे दूसरे दिन विद्यालय पहुंचे तथा प्रार्थना के चलते अपने अपने निबंध पढ़कर सुनाए। इस के चलते 3 छात्र और एक छात्रा अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर निर्माण पर अपने विचार रखे। चारों छात्रों ने 'जय श्री राम' बोलते हुए निबंध को समाप्त किया। जय श्री राम का नारा लगाने पर स्कूल मैनेजमेंट उग्र हो गया और बच्चों के माता-पिता को बुलाकर 8 दिन के लिए निष्कासित कर दिया। 

वही इस घटना की खबर लगते ही कई छात्र संगठन और हिंदू संगठन ने विद्यालय प्रशासन के खिलाफ गेट के सामने हंगामा किया। साथ ही नारेबाजी करते हुए प्रिंसिपल का पुतला फूंका और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हिंदू संगठन के कार्यकर्ता विनय कुमार ने बताया कि जय श्री राम बोलने पर बच्चे को स्कूल से निष्कासित कर दिया है। वही यदि, विद्यालय प्रशासन ने बच्चे को वापस नहीं लिया तो आंदोलन होगा। वहीं, तहसीलदार मदन मोहन गुप्ता ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में है कि कुछ बच्चों के साथ मिसबिहेव किया गया है। मामले में तहकीकात की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।  

क्या दतिया से चुनाव हार जाएंगे लगातार 3 बार के विधायक नरोत्तम मिश्रा ? लगातार चल रहे पीछे

इन राज्यों में तेज हवाओं के साथ होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अपडेट

चुनावी रुझानों के बीच कांग्रेस को आई INDIA गठबंधन के साथियों की याद, मल्लिकार्जुन खड़गे ने खुद TMC-DMK को लगाया फोन, बुलाई बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -