गुरमीत को लगी चोट तो बोले लोग- "डॉक्टर बुलाओ रे कोई..."
गुरमीत को लगी चोट तो बोले लोग-
Share:

TV की सबसे फेमस जोड़ी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) न्यू ईयर पार्टी से वापस आ रहे थे, इस बीच फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। देबिना को भीड़ से बचाने के प्रयास में एक्टर गुरमीत चौधरी जख्मी हो गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary Video) देबिना को भीड़ से बचाने का प्रयास कर रहे है और भीड़ से निकलते समय अभिनेता के हाथ और पैर में खरोंच लग गई। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरमीत के हाथ और पैर की खरोंच से खून आने लगा है। 

गुरमीत और देबिना के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी करने लगे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ गुरमीत के लि चिंता व्यक्त कर रहे हैं तो कुछ लोग एक्टर को जमकर ट्रोल भी कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "भीड़ को ख्याल रखना चाहिए, ऐसे टूट नहीं पड़ना चाहिए किसी के ऊपर भी।" एक और यूजर ने लिखा, "लोग इन एक्टर्स के पीछे क्यों इतना पागल रहते हैं, ये भी इंसान हैं और इनकी भी अपनी जिंदगी है, इन्हें जीने दो।"

 

ट्रोल्स ने उड़ाया गुरमीत-देबिना (Debina Bonnerjee) का मजाक: खबरों का कहना है कि वीडियो को लेकर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी का कुछ लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक भी उड़ाने लगे है। एक यूजर ने लिखा, "भगवान इन पर कृपा करें और यह जल्दी से इस चोट, घाव, दर्द और पीड़ा से रिकवर हो जाएं।" एक और यूजर ने लिखा, "अरे बाप रे, इमरजेंसी रूम में एडमिट करना पड़ेगा। बहुत भयंकर इंजरी हो गई है, डॉक्टर बुलाओ रे कोई, सांस नहीं आ रही।" 

पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट: मृतकों की तादाद बढ़कर 4 हुई, आज एक और घायल ने तोड़ा दम

श्रीकृष्ण जन्मभूमि: सर्वे का विरोध क्यों कर रही शाही ईदगाह कमिटी ? आज जाएगी कोर्ट

बीते वर्ष गिरी MARUTI की बिक्री, जानिए पूरे साल का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -