Share:
महिलाओं के लिए धीरेंद्र शास्त्री ने किया 'प्लॉट' शब्द का इस्तेमाल तो बोले प्रदीप मिश्रा- 'कुछ बोलने से पहले अपने...'
महिलाओं के लिए धीरेंद्र शास्त्री ने किया 'प्लॉट' शब्द का इस्तेमाल तो बोले प्रदीप मिश्रा- 'कुछ बोलने से पहले अपने...'

अलवर: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के महिलाओं पर दिए गए विवादित बयान को शिव कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने अनुचित बताया है। अलवर के विजय नगर ग्राउंड पर प्रदीप मिश्रा शिव महापुराण कथा वाचन कर रहे हैं। रविवार को मीडिया से चर्चा करते हुए शिव कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कहा- यह श्रेष्ठता नहीं है। आपका चेहरा आपकी पहचान नहीं है। आप कुछ भी बोलना चाहते हैं तो उसका अनुवादन (ट्रांसलेशन) करें। उसे अपने ऊपर लेकर देखना चाहिए कि यह कहना सही है या नहीं। किसी नारी, स्त्री व सौभाग्वती महिला के लिए ये शब्द अच्छे हैं क्या। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बयान को गलत बताया।

हाल ही में नोएडा में हुई कथा में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था- जिस स्त्री की शादी हुई हो उसकी दो पहचान होती हैं। मांग का सिंदूर तथा गले का मंगलसूत्र। मांग में सिंदूर न हो एवं गले में मंगलसूत्र न हो तो हम लोग समझते हैं कि प्लॉट अभी खाली है। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र हो तो हम लोग दूर से ही समझ जाते हैं कि प्लॉट की रजिस्ट्री हो चुकी है। 

सोशल मीडिया पर शास्त्री का यह बयान जमकर शेयर किया जा रहा है। इसके कारण वे फेसबुक, ट्वीटर सहित तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रोल भी हो रहे हैं। फेसबुक पर धीरेंद्र शास्त्री के फॉलोअर्स की संख्या 5 मिलियन से अधिक है। ट्विटर पर उनके 1.63 लाख फॉलोअर्स हैं। प्रदीप मिश्रा ने कहा- कथा में महिलाओं का आना अधिक आवश्यक है। महिलाएं जन्मदात्री हैं। पुरुष आएगा तो स्वयं को सुधारेगा, या बेटे को सुधारेगा। महिलाएं आएंगी तो पति, बेटी-बेटा, सास, ससुर सबको संस्कारित करेंगी। एक जड़ से पैदा हुआ वृक्ष पत्ती टहनी के तौर पर सभी को संस्कारित करता है। इसलिए महिलाओं का कथा में आना अधिक आवश्यक है।

'भाजपा को हराने के हम एकजुट..', विपक्षी बैठक में जाने से पहले बोले तमिलनाडु के सीएम स्टालिन

'भूत बन चुकी NDA में नई जान फूंकने की कोशिश की जा रही..', भाजपा गठबंधन की बैठक पर कांग्रेस का तंज

7.27 लाख रुपये कमाई होने पर नहीं देना होगा 1 भी रुपया, इनकम टैक्स को लेकर वित्त मंत्री का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -