'भाजपा को हराने के हम एकजुट..', विपक्षी बैठक में जाने से पहले बोले तमिलनाडु के सीएम स्टालिन
'भाजपा को हराने के हम एकजुट..', विपक्षी बैठक में जाने से पहले बोले तमिलनाडु के सीएम स्टालिन
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने आज यानी सोमवार (17 जुलाई) को कहा कि विपक्षी दल 2024 के लोकसभा चुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा को "हराने" के लिए एकजुट हो चुके हैं। वहीं, मुख्यमंत्री ने राज्य मंत्री के। पोनमुडी के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी को विपक्षी दलों की एकता बैठक से "ध्यान भटकाने वाली रणनीति" करार दिया। 

विपक्ष की बैठक में भाग लेने के लिए बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने से पहले चेन्नई हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए, सीएम स्टालिन ने कहा कि, 'भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को हराने के लिए सभी विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं। हमने आज कर्नाटक में बिहार के बाद दूसरी बैठक बुलाने का निर्णय लिया है, जो आज और कल होगी।' सीएम स्टालिन ने कहा, "पिछले महीने बिहार में शुरू हुई विपक्षी एकता बेंगलुरु में दूसरी बैठक के दौरान भी जारी रहेगी।"

राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री के पोनमुडी के आवास पर ईडी के छापे के बारे में पूछे जाने पर, सीएम स्टालिन ने कहा, "यह 13 साल पहले तत्कालीन जयललिता सरकार द्वारा उनके खिलाफ शुरू किया गया एक झूठा केस था। ED के छापे भाजपा की हताशा को दर्शाते हैं।" उन्होंने कहा, "यह छापेमारी विपक्ष की बैठक के मद्देनजर ध्यान भटकाने वाली रणनीति है।" उन्होंने राज्यपाल आरएन रवि और ED दोनों पर द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) सरकार के खिलाफ "चुनावी प्रोपेगेंडा" में शामिल होने का आरोप लगाया।

'भूत बन चुकी NDA में नई जान फूंकने की कोशिश की जा रही..', भाजपा गठबंधन की बैठक पर कांग्रेस का तंज

हंगामे के साथ शुरू हुआ महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र, विपक्षी दलों ने किया वॉकआउट

अध्यादेश विवाद: कांग्रेस के समर्थन के बावजूद AAP को संसद में पटखनी दे सकती है सरकार, ऐसे हासिल होगा बहुमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -