एशेज सीरीज: जब एंडरसन ने मैदान पर निकाला हार का गुस्सा
एशेज सीरीज: जब एंडरसन ने मैदान पर निकाला हार का गुस्सा
Share:

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की एशेज सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 170 रनों की दरकार थी जिसे डेविड वॉर्नर और कैमरन बैंक्रॉफ्ट की बेहतरीन पारी की बदौलत आसानी से हासिल कर लिया गया. हालांकि इस मैच के दौरान कई हलके-फुल्के नोकझोक के मामले भी देखने को मिले जिनकी उम्मीद पहले से ही की जा रही थी. इस मैच के पांचवें दिन जब ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी जीत के लिए तेजी से आगे बढ़ रही थी तब इंग्लैंड के सभी गेंदबाज विकेटों के लिए तरस रहे थे.

इंग्लिश टीम के हर खिलाड़ी के चेहरे पर अपनी हार की निराशा साफ़ नजर आ रही थी. इसी बीच जब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज एंडरसन गेंदबाजी कर रहे थे तब उनके सामने बैंक्रॉफ्ट बैटिंग कर रहे थे. इस दौरान एंडरसन ने एक गेंद फेंकी और बैंक्रॉफ्ट ने उसे सीधे बल्ले से एंडरसन की ओर खेल दिया. एंडरसन ने इस गेंद फील्ड करते हुए उठाया और गुस्से से बैंक्रॉफ्ट की तरफ फेंका. एंडरसन का फेंका गया थ्रो सीधा बैंक्रॉफ्ट के पेट के निचले हिस्से पर जा लगा.

इसके बाद बैंक्रॉफ्ट ने गुस्से में एंडरसन की तरफ देखा. लेकिन गेंद मारने के तुरंत बाद एंडरसन ने हाथ से इशारा कर अपनी गलती मानते हुए बात को टाल दिया.आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ओपनिंग करने आए दोनों ही सलामी बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर और कैमरन बैंक्रॉफ्ट ने अपनी टीम को आसान जीत दिलाई. इस दौरान वॉर्नर ने (87) और बैंक्रॉफ्ट ने (82) रन बनाए.

 

एशियाई मैराथन में गोपी थोनाकल ने रचा नया इतिहास

एशेज सीरीज: पहले टेस्ट में बने ये चार रिकॉर्ड

पाकिस्तान के साथ मैच खेलने पर धोनी ने दिया कुछ ऐसा बयान

एशेज सीरीज: पहली जीत से खुश नहीं है कप्तान स्मिथ, ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -