फिल्म अलादीन की एक्ट्रेस को जब सेट पर समझ लिया गया था दीपिका पादुकोण
फिल्म अलादीन की एक्ट्रेस को जब सेट पर समझ लिया गया था दीपिका पादुकोण
Share:

हॉलिवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नाओमी स्कॉट ने डायरेक्टर गाई रिची की फिल्म 'अलादीन' में बेहतरीन ऐक्टिंग की थी. उनकी यह फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. उन्होंने इससे जुड़ी एक मजेदार घटना भी साझा की थी. अभिनेत्री नाओमी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था कि उन्हें एक क्रू मेंबर ने दीपिका पादुकोण समझ लिया था.

हालांकि, नाओमी स्कॉट टैलंटेड एक्ट्रेस हैं. फिल्म 'अलादीन' में वह काफी खूबसूरत दिखाई दी हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म के सेट्स से जुड़ी एक मजेदार घटना बताई थी. फिल्म में उनके लुक की तुलना दीपिका पादुकोण से की जा रही थी. इतना ही नहीं उन्हें एक क्रू मेंबर ने दीपिका तक समझ लिया था.

बता दें की अभिनेत्री नाओमी ने बताया था कि वह सेट्स पर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'रामलीला' का गाना 'नगाड़ा संग ढोल बाजे' देख रही थीं. इस बारें में उन्होंने बताया कि उन्हें यह गाना काफी पसंद आया था. फिल्म की क्रू अमेरिकन थी. उन्हीं में से किसी ने नाओमी को यह गाना गाते देखा और कहा, ये तो बहुत खूबसूरत है, क्या यह आप हैं. मजेदार बात तो ये है कि नाओमी को ऐसा सुनकर बहुत अच्छा लगा और उन्होंने क्रू मेंबर को सच नहीं बताया.

कोरोना की चपेट में आई अभिनेत्री जुडी इवान्स, अस्पताल में है भर्ती

जे. के रॉलिंग के ट्रांसजेंडर्स वाले ट्वीट से नाराज हुए एक्टर डेनियल

जोश गाड की फिल्म 'आर्टेमिस फाउल' को इस वजह से डिजिटल प्रीमियर पर मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -