एक ऐसा मंदिर जहां पर महिला के जाने पर उनके सिर के बाल हो जाते हैं गायब
एक ऐसा मंदिर जहां पर महिला के जाने पर उनके सिर के बाल हो जाते हैं गायब
Share:

आपको यह जानकर बहुत हैरानी होगी कि भारत के एक गांव में लोगो की डरने की वजह बड़ी ही विचित्र है। यहां एक मंदिर में जाने से लोग डरते है। दरअसल इस मंदिर में कोई रहस्यमयी ताकत महिलाओं के बाल काट देती है। यह मंदिर त्रिचि के करूर गांव में स्थित है। कालीमान नामक इस मंदिर में जब कोई महिला श्रध्दालु जाती है तो वह इस बात का विशेष ध्यान रखती है कि उसके बाल पूरी तरह से ढके हुए हों। 

यहां आपको बता दें कि एक बार काॅलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा इस मंदिर में बिना बाल ढके चली गई थी। अचानक ही रहस्यमयी तरीके से उसके बाल कट गए। मंदिर में इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। यह कालीमान मंदिर पशुपति ईश्वर मंदिर के ट्रस्ट द्वारा चलता है। मंदिर में शुक्रवार के दिन काफी भीड़ होती है। इस दिन श्रध्दालू यहां विशेष पूजा के लिए पहुंचते हैं। बहुत बड़े रूप में इस दिन मंदिर परिसर में पूजा का आयोजन किया जाता है। 

गांव वालों के अनुसार हाल ही में काॅलेज विद्यार्थियों का एक समूह इस मंदिर में आया था। उनमें से एक छात्रा की अचानक ही चोटी गायब हो गई थी। वो डर के मारे बेहोश हो गई थी। हांलाकि अब तक किसी को नहीं पता कि ऐसा कौन करता है। इस मंदिर में रहस्यमयी तरीके से कौन बाल काटता है वो कोई नहीं देख पाता। अगर लड़कियों के बाल खुले दिखाई दे गए तो समझ लीजिए की उनके बालों को अब कोई नहीं बचा सकता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -