Whatsapp के New Features से बचा पायेगे करोड़ो रिलेशनशिप, कैसे?
Whatsapp के New Features से बचा पायेगे करोड़ो रिलेशनशिप, कैसे?
Share:

whatsApp 2017 में काफी सारे फीचर लोगो के लिये लेकर के आया है . लोगो ने कुछ फीचर की जरूरतों को समझे बिना ही उसका बहिष्कार किया. खेर छोड़िये यह बात, फिर भी व्हाट्सप्प का लोगो में क्रेज़ और भी बढ़ गया.

जब किसी भी ग्रुप को काफी जगह पर भी शेयर करने के साथ ज्वाइन करने के लिये फंक्शन को निकाल दिया गया. इसके अलावा whatsApp ने कुछ फीचर ऐसे भी दिए है जिसके माध्यम से आप अपने रिलेशन को स्ट्रांग कर पायेगे.रिलेशन के स्ट्रांग करने के सिलसिले में पहला फीचर है. 

* लाइव लोकेशन शेयर, अगर आप एक रिलेशन में है या आपके चाहने वाले की आप परवाह करते तो व्हाट्सप्प आपको मदद करेगा आपको ट्रैक करने में.इस लाइव लोकेशन को शेयर करके आप अपने खास को हर समय ट्रैक कर सकते है. या अपने चाहने वाले की सही लोकेशन का पता लगाया जा सकता है. 

* पिन फीचर, पिन फीचर के माध्यम से आप अपने द्वारा इम्पॉर्टेन्ट टेक्स्ट और ग्रुप चैट को पिन कर सकते है, जो आपको दुबारा व्हाट्सप्प पर लॉगिन करने के बाद दिख जायेगी की क्योंकि आपने इस चैट को पिन किया है. अगर एक रिलेशनशिप में है या कोई बेस्ट फ्रेंड्स  है तो उनके चाट हिस्ट्री को आप पिन कर सकते है. इस पिन फीचर की टेस्टिंग अभी चल रही है लेकिन अगर आप यह फीचर उपयोग में लेना चाहते है तो व्हाट्सप्प एप्प का उपग्रेटेड बीटा वर्जन प्ले स्टोर से डाउनलोड कर पायेगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

कैसे यूज करे WhatsApp के New फीचर को?

Whats App न्यू फीचर की लिमिटेशन !

अब फोटो अपलोड करने और टैग करने से पहले लेनी होगी इजाज़त

Uber की नई प्राइवेसी सेटिंग से होगा अकाउंट डिलीट!

Uber के नई प्राइवेसी सेटिंग में आने वाले बदलाव !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -