Whatsapp के नए फीचर के साथ बिना फ़ोन करे अपनों से बातें

व्हाट्सएप्प हर दिन अपने यूजर्स के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आता रहता है, कम्पनी आए दिन अपने यूजर्स को हमेशा कुछ नया देकर खुश करते आई है, ऐसे में एक बार फिर व्हाट्सएप्प अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है, एक ऐसा फीचर जिसके जरिए व्हाट्सएप्प पर अपनों से जुड़ना होगा और भी आसान. 

दरअसल व्हाट्सएप्प ने एक नया डोमेन रजिस्टर्ड कराया है, जो  'wa.me' नाम से है, और यह एंड्राइड के वर्जन 2.18.138 या इससे ऊपर के वर्जन पर चलने वाली डिवाइसेज़ पर काम करेगा जिसमें अब यूजर्स बिना ऐप्प खोले अपन पसंद के नंबर से चैट कर सकेंगे. बता दें कि व्हॉट्सऐप का नया डोमेन एक तरह से चैट प्लैटफॉर्म के वेब वर्जन का एक्सटेंशन है. 

किसी वॉट्सऐप चैट को सीधे ब्राउज़र में खोलने के लिए, यूजर्स को यूआरएल https://wa.me/country extension + (phone number)टाइप करना होगा. उदाहरण के तौर पर अगर आप +91-9000000000 वाले नंबर के साथ चैट करना चाहते हैं तो आपको इस यूआरएल को https://wa.me/919000000000 टाइप करना होगा. बता दें कि फेसबुक की F8 कॉन्फ्रेंस में व्हॉट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए कई फीचर्स का ऐलान किया है, जिसमें वीडियो कालिंग और वॉइस कालिंग शामिल है.

इंदौर एयरपोर्ट पर फूड आउटलेट की सुविधा

सैमसंग Galaxy J4 की फोटो सामने आयी

पैनासोनिक ने लॉन्च किया स्मार्टफोन P95

जानिए कब आएगा नोकिया 6 का 4 जीबी वेरियंट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -