जानिए कब आएगा नोकिया 6 का 4 जीबी वेरियंट
जानिए कब आएगा नोकिया 6 का 4 जीबी वेरियंट
Share:

अमेज़न इंडिया ने नोकिया के नए स्मार्टफोन को लेकर एक पेज लाइव कर दिया है. ये पेज नोकिया 6 को लेकर लाइव किया गया है. अमेज़न ने नोकिया 6 को लेकर 'नोटिफाई मी' का ऑप्शन भी दिया है. नोकिया 6 को भारत में 13 मई से खरीदा जा सकेगा. 'नोटिफाई मी' ऑप्शन से यूजर्स को ये फायदा होगा की सेल शुरू होने के बाद उन्हें नोटिफिकेशन मिलने लगेंगे. फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज में आएगा. हालांकि इस फोन का 3 जीबी वाला वेरियंट भारत में पहले ही आ चुका है. 

नोकिया 6 में मौजूत फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 कोर वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में कैमरा की बात करें तो 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा स्मार्टफोन में दिया गया है. नोकिया 6 में 5.5 इंच का फुल हाई डेफिनेशन प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है. फोन की सुरक्षा के लिए कंपनी ने इसमें  गुरिल्ला ग्लास भी दिया है. 

स्मार्टफोन की एक खास बात ये है कि फोन एंड्रॉयड वन के साथ आ रहा है. फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया भी जा सकता है. कपनी ने फोन के ग्लोबल वेरिएंट को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में  पेश किया था.

मात्र 6299 रूपए में 6 जीबी रैम और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन

एप बताएगा की कौन सी फोटो शेयर करनी है

गूगल के इस फीचर से मिलेगा स्मार्टफोन की लत से छुटकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -