अब एक साथ कई लोगों कई लोगों को करे वीडियो कॉल Whatsapp के साथ
अब एक साथ कई लोगों कई लोगों को करे वीडियो कॉल Whatsapp के साथ
Share:

व्हाट्सएप्प हर दिन अपनी ऐप्प में कुछ नया करने की फ़िराक में रहता है जिससे लगातार उसके यूजर्स की संख्या बढ़ती रहती है. बिलियन्स यूजर्स उपयोग करने वाला व्हाट्सएप्प लेकर आया है एक शानदार फीचर जो उसने पिछले महीने एक प्रोग्राम में लांच किया था. व्हाट्सएप्प के इस नए फीचर के बाद अब आप एक साथ कई लोगों को वीडियो कॉल कर सकेंगे. व्हाट्सएप्प का यह फीचर फ़िलहाल एंड्राइड और iOS में आया है.

इस नए ग्रुप वीडियो कॉल फीचर में यूज़र्स वीडियो कॉल करते हुए जितने चाहे उतने लोगों को जोड़ सकते हैं, यानी कि अब वीडियो कॉल के ज़रिए एक साथ कई लोगों से बात की जा सकेगी. इस फीचर को यूज़ करने के लिए एंड्रॉयड यूज़र्स को 2.18.145 वर्जन में अपडेट को करना पड़ेगा. और अगर आप iOS यूज़र हैं तो यूज़र को 2.18.52 वर्जन में अपडेट करना होगा. व्हाट्सएप्प का यह फीचर अभी आपके फ़ोन में काम कर रहा है या नहीं इसके लिए आपको अपना फ़ोन चेक करना होगा. 

चेक करने के लिए आपको अपने फ़ोन की कांटेक्ट लिस्ट में जाना होगा, उसके बाद जिसको भी कॉल कर रहे है उसे सेलेक्ट कर ले. सेलेक्ट करने के बाद आपकी स्क्रीन के ऊपर 'Add participants' का ऑप्शन मिलेगा. अगर आपके फ़ोन में यह ऑप्शन नहीं दिखाई दे रहा तो इसका मतलब यह फीचर अभी आपके फ़ोन में नहीं आया है. 

अब पुरे 25000 की भारी छूट के साथ आज ही ख़रीदे One Plus 6

इन बेहतरीन फीचर्स से लैस है Honor Play 7

कल भारत में इन बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Samsung Galaxy J6

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -