अब पुरे 25000 की भारी छूट के साथ आज ही ख़रीदे One Plus 6
अब पुरे 25000 की भारी छूट के साथ आज ही ख़रीदे One Plus 6
Share:

दुनियाभर में One Plus ने अपने फ़ोन One Plus 6 के लिए जो सुर्खियां बटोरी है वो शायद ही किसी फ़ोन को भारत में हासिल हुई है. बेसब्री से इंतजार होने वाला One Plus 6 भारत में 17 मई को लांच हो चूका है जिसके बाद आज 21 मई को अमेजन पर सेल के लिए रखा जाएगा, लेकिन अमेजन ने अभी ये सेल सिर्फ अपने प्रिम मेंबर्स के लिए रखी है. कम्पनी ने फ़ोन को तीन वेरिएंट में मार्केट में उतारा है. 

इसकी कीमत की बात करें तो 6GB रैम और 64GB स्टोरेज कीमत 34,999 रुपये है. वहीं, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले OnePlus6 का प्राइस 39,999 रुपये होगा. वनप्लस ने इस फोन को 256GB में भी लॉन्च किया है, मगर इस फोन को भारत में कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है. अमेज़न इस फोन की खरीद पर कई आफर्स दे रहा है. 


 
फ़ोन के लॉन्चिंग से पहले ही आईडिया ने One Plus के साथ साझेदारी कर ली थी जिसके बाद इसमें और भी ढेरों ऑफर्स जुड़ गए थे. साथ ही इस फ़ोन को SBI के क्रेडिट कार्ड और डेबिड कार्ड से खरीदने पर 2000 रुपए का कॅश बैक ऑफर भी आपको मिलेगा. सके साथ अमेज़न किंडल पर 500 का डिस्काउंट अवेलेबल है वहीं क्लियर ट्रिप से फ्लाइट या होटल बुकिंग पर 25000 तक ऑफर मिलेंगे. 

2000 की छूट के साथ ढेर सारे ऑफर्स के लिए तैयार One Plus 6

वनप्लस 6 फोन को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

Video: One Plus 6 के बारे में सबकुछ जो आपको जानना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -