30 जून के बाद इन हैंडसेट पर नहीं काम करेगा WhatsApp !
30 जून के बाद इन हैंडसेट पर नहीं काम करेगा WhatsApp !
Share:

अगर आप व्हाट्स एप्प उपयोग में लेते है. तो यह न्यूज़ केवल आपके लिए ही है. हालही में आये अपडेट के अनुसार ये न्यूज़ उन लोगो के लिए बड़ी खास है. जो यूजर पुराने सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे है.  तो इसे यूजर का समय आ गया है की वह व्हाट्स एप्प का कोई विकल्प ढूंढ ले. इस स्मार्टफोन में शामिल है ब्लैकबेरी ओएस, ब्लैकबेरी 10, नोकिआ एस 40 और नोकिआ एस 60 के लिए सपोर्ट को बंद कर देगी.

नवम्बर में फेसबुक के स्वमित्व वाली इस कम्पनी ने पहले ही फैसला ले लिए था. कि ब्लैकबेरी और नोकिआ के पुराने सॉफ्टवेयर के लिए जून 2017 में सपोर्ट बंद हो जायेगा. वैसे आपको बता दे की पहले यह 2016 में बंद होना था. पिछले साल ही व्हाट्स एप्प ने एंड्राइड 2.2 फ्रोयो, आईओएस 6 और विंडोज 7 फ़ोन  के लिए सपोर्ट ख़त्म कर दिया है. 

दुनिया की सबसे ज्यादा चर्चित इंस्टेंट मेस्सजिंग साइट पिछले साल ही कंपनी कुछ प्लेटफार्म पर अपना सपोर्ट बंद कर देगी. इसके बाद ब्लैकबेरी के शिकायत करने पर कंपनी ने आपने सपोर्ट को थोड़ा बड़ा दिया था. व्हाट्स ने इसके पीछे इस कारण को बताया गया है. पुराने प्लेटफार्म में क्षमताओं में कमी आती है, जिससे भविष्य में आने वाले फीचर के लिए यह पुराने हो चुके है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.   

सावधान: 30 जून के बाद इन स्मार्टफोन पर नहीं कर सकेंगे Whatsapp का इस्तेमाल

चुने अपना कैरेक्टर और शेयर करे चैलेंजेज !

Drive for Speed गेम में है अल्टीमेट लेवल !

मिशन कम्पलीट करे फाइटर प्लेन से !

आपके पास है रॉयल कार वाला रेसिंग गेम !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -