WHATSAPP लेकर आ रहा है एक के बाद एक कई नए अपडेट
WHATSAPP लेकर आ रहा है एक के बाद एक कई नए अपडेट
Share:

WhatsApp वक़्त- वक़्त पर नए फीचर्स लेकर आ ही जाता है. इस वर्ष भी कई फीचर्स भी सामने आने वाले है, जो यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाएंगे. या यह कहें कि चैटिंग का अंदाज पूरी तरह से बदलने जा रहा है. अब WhatsApp नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को iOS बीटा पर हाई क्वालिटी वाली फोटोज सेंड करने की मंज़ूरी प्रदान करेगा. नई रिपोर्ट में खुलासा कर दिया गया है.  

सेंड कर सकेंगे हाई क्वालिटी इमेज:  बता दें कि प्लेटफॉर्म नए फीचर के लिए ड्राइंग एडिटर हेडर के अंदर एक नया HD बटन जोड़ने की योजना बनाने में लगे हुए है. बटन मेनू खोलेगा जो यूजर्स को इमेज की क्वालिटी को कॉन्फिगर करने की मंजूरी भी देगा. हालांकि, सभी तस्वीरों के लिए डिफॉल्ट विकल्प हमेशा स्टेंडर्ड क्वालिटी होने वाली है, इसलिए यूजर्स को हर बार अच्छी क्वालिटी के साथ नई तस्वीर भेजने के लिए एचडी विकल्प का चयन करना पड़ जाएगा.  जिसके पूर्व, यह बताया गया था कि नई सुविधा यूजर्स को उनकी मूल गुणवत्ता के साथ तस्वीर साझा करने की अनुमति देगी, लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि यह ओरिजनल क्वालिटी को 90 फीसदी तक सीमित कर देगी. 

जल्द किया जाएगा रोलआउट: इतना ही नहीं नया ऑप्शन इमेज डाइमेंशन को प्रिजर्व रखने वाला है, लेकिन हल्का कम्प्रेशन अभी भी लागू होगा.  यहां तक कि फोटो की क्वालिटी को प्रबंधित करने की क्षमता वर्तमान में जारी है और भविष्य में एप्लिकेशन के अपडेट में जारी होने का अनुमान लगाया जा रहा है. जनवरी में यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड BETA के लिए इस सुविधा पर काम कर रहा था, और अगले महीने, प्लेटफॉर्म कथित तौर पर डेस्कटॉप BETA के लिए इस पर कार्य कर रहा है.

अब कुछ ही देर में आप भी अपने पैन कार्ड को कर सकते है आधार से लिंक, जानिए कैसे..?

Twitter के बाद अब फेसबुक और इंस्टाग्राम भी ब्लू टिक के लिए वसूलेंगे पैसे, जाने कीमत

iPhone 13 Pro Max का लग गया ढेर, मात्र 10 हजार रुपए में ला सकते है घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -