अफसर ने देर रात वॉट्सऐप ग्रुप पर पोस्ट की ऐसी फोटो!
अफसर ने देर रात वॉट्सऐप ग्रुप पर पोस्ट की ऐसी फोटो!
Share:

नई दिल्ली. वाट्सएप पर अश्लील फोटो या पोस्ट डालने को लेकर कई नियम बनाये गए हैं. यहां तक की अगर किसकी ग्रुप में कोई ऐसे पोस्ट करता हैं तो उस ग्रुप के एडमिन को इसकी सजा मिलेगी. वाट्सएप पर अश्लील पोस्ट करने का ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं. यहां मामला नगर निगम शाहदरा दक्षिणी जोन के उपायुक्त अतीक अहमद ने की. 

अतीक ने रात करीब 12:05 बजे एक ग्रुप पर अश्लील फोटो डाल दिया. इसके करीब 20 मिनट बाद किशन कुंज की पार्षद हिमांशी पांडेय ने इसका विरोध किया. उन्होंने लिखा कि आप एक जिम्मेदार पद पर बैठे शख्स हैं. इस तरह की अश्लील तस्वीर कैसे डाल सकते हैं. इसके बाद अन्य पार्षदों ने भी नाराजगी जताई. करीब 45 मिनट बाद अतीक अहमद ने इस पर खेद प्रकट किया, लेकिन तब तक देर हो गई थी.

इस ग्रुप में निगम के अधिकारियों के साथ दक्षिणी जोन के सभी पार्षद भी जुड़े हैं, जिनमें कई महिला पार्षद भी हैं. ग्रुप पर फोटो डालने के बाद ही महिला पार्षदों ने आपत्ति जतानी शुरू कर दी और रविवार को आनंद विहार वार्ड की निगम पार्षद गुंजन गुप्ता ने थाने में भी शिकायत दे दी. पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने कहा कि शिकायत मिली है और केस दर्ज किया जा रहा है.

दरअसल, अतीक अहमद ने वार्ड कमेटी शाहदरा दक्षिणी जोन का एक वाट्सएप ग्रुप बना रखा है. इसके ग्रुप एडमिन भी वही हैं. इस ग्रुप में आधे से अधिक महिला पार्षद हैं.

 

हत्या के आरोपी ने पुलिसकर्मी का हाथ काटा

पत्नी की हत्या कर लाश के साथ सोता रहा

बदमाशो ने उड़ाए 15 करोड़ के जेवरात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -