ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: Nokia 8.2 आज लेगा मार्केट में एंट्री, मिलेगा दमदार कैमरे का सपोर्ट

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: Nokia 8.2 आज लेगा मार्केट में एंट्री, मिलेगा दमदार कैमरे का सपोर्ट

हाल ही में एचएमडी ग्लोबल गुरुवार यानी 5 दिसंबर 2019 को ग्लोबल लेवल पर नोकिया 8.2 (Nokia 8.2) स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है. लोगों को इस फोन में बड़ी स्क्रीन, बैटरी और दमदार प्रोसेसर मिल सकता है. साथ ही इस फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें कीमत की जानकारी मिली थी. हालांकि, कंपनी आज इस डिवाइस के साथ नोकिया 5.2 और नोकिया 2.3 को भी पेश करेगी. इससे पहले एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 8.1 स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य देशों में उतारा था.

Nokia 8.2 की लाइव स्ट्रिमिंग और संभावित कीमत: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि नोकिया 8.2 स्मार्टफोन का लाइव इवेंट मिस्र की राजधानी Cairo में रात 10:30 बजे से शुरू हो जाएगा. आप इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस फोन की कीमत 15,000 से लेकर 20,000 रुपये के बीच रखेगी. फिलहाल, कंपनी ने नोकिया 8.2 की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है.

Nokia 8.2 की संभावित स्पेसिफिकेशन; नोकिया 8.2 की स्पेसिफिकेशन को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. वहीं, दूसरी तरफ नोकिया 5.2 की कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें फीचर्स की जानकारी मिली हैं. लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट देगी. साथ ही एचडी डिस्प्ले भी दिया जा सकता है.

Nokia 2.3 की संभावित स्पेसिफिकेशन: हम आपको बता दें कि कंपनी इस फोन को नोकिया 2.2 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश करेगी. लीक रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि कंपनी इस डिवाइस में 6.1 इंच की एचडी डिस्प्ले और 3,920 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट देगी. वहीं, तीनों की डिवाइसेज की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी. 

अब पेट्रोल डीजल नहीं बल्कि पानी से चलेगी कार, ऐसे होगा ये संभव

टेलिकॉम कंपनियों ने TRAI को दिया सुझाव, ग्राहकों को उठाना पड़ सकता है नुकसान

5G रेस में कूदने वाला है Nokia, चीफ प्रोडक्ट ऑफिस 'जुहो सर्विकास' ने उपलब्ध कराई महत्वपूर्ण जानकारी