Motorola One Hyper स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिल रहा है यह शानदार फीचर्स के साथ
Motorola One Hyper स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिल रहा है यह शानदार फीचर्स के साथ
Share:

हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने वन हाइपर (Motorola One Hyper) स्मार्टफोन को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च कर दिया है. इस फोन की खासियत की बात करें तो लोगों को इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ दमदार प्रोसेसर मिलेगा. इतना ही नहीं इस डिवाइस के बैक पैनल में 64 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है. इससे पहले मोटोरोला ने वन पावर और वन विजन जैसे फोन्स भारतीय बाजार में उतारे थे, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया था. 

Motorola One Hyper की कीमत: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मोटोरोला ने इस फोन के 4जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 400 डॉलर (करीब 28,500 रुपये) रखी है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन का केवल एक ही वेरियंट बाजार में उतारा है. फिलहाल, अमेरिका और ब्राजील के ग्राहक ही मोटोरोला वन हाइपर को खरीद सकते हैं. वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है.

Motorola One Hyper की स्पेसिफिकेशन: लोगों को इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें स्नैपड्रैगन क्वॉलकॉम 675 एसओसी दिया है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Motorola One Hyper का कैमरा: मोटोरोला ने फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद हैं. साथ ही यूजर्स इस फोन के 32 मेगापिक्सल वाले पॉप-अप कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे.

Motorola One Hyper की कनेक्टिविटी और बैटरी: कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस डिवाइस में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट दिए हैं. इसके अलावा मोटोरोला वन हाइपर को 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 45 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है. वहीं, यह फोन 10 मिनट चार्ज होने के बाद लगातार 12 घंटे तक काम कर सकता है. 

अब पेट्रोल डीजल नहीं बल्कि पानी से चलेगी कार, ऐसे होगा ये संभव

टेलिकॉम कंपनियों ने TRAI को दिया सुझाव, ग्राहकों को उठाना पड़ सकता है नुकसान

5G रेस में कूदने वाला है Nokia, चीफ प्रोडक्ट ऑफिस 'जुहो सर्विकास' ने उपलब्ध कराई महत्वपूर्ण जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -