WHATSAPP लेकर आया नया फीचर, पलक झपकते ही हो जाएगा ये काम
WHATSAPP लेकर आया नया फीचर, पलक झपकते ही हो जाएगा ये काम
Share:

META के पॉपुलर ऐप WhatsApp का उपयोग दुनिया भर में एक बड़े यूजर ग्रुप द्वारा किया जा रहा है। यह ऐप (WhatsApp)  चैटिंग से बढ़कर यूजर के लिए कई दूसरी बड़ी सर्विस के साथ जुड़ा हुआ है। यूजर को अपने ऑफिस के काम के लिए भी WhatsApp की आवश्यकता भी पड़  रही है। ऐसे में नए कॉन्टेक्ट को शेयर करने की भी जरूरत पड़ती रहती है।

कॉन्टेक्ट्स को सेव करना झंझट भरा काम: हालांकि, चैटिंग ऐप में कॉन्टेक्ट्स को मैनेज करना बहुत ही ज्यादा कठिन हो जाता है, खास कर नए कॉन्टेक्ट्स को सेव कर चैट करना एक झंझट भरा प्रॉसेस भी कहा जाता है। वहीं अब WHATSAPP ने यूजर की परेशानी को भी हल कर डाला है। इतना ही नहीं WHATSAPP पर अब यूजर के लिए नए कॉन्टेक्ट को सेव करने और चैट करने में एक नई सहूलियत से जुड़ चुकी है।

कॉन्टेक्ट ऐप पर स्विच करने की नहीं जरूरत: दरअसल WHATSAPP के हर अपडेट पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo की एक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी ने यूजर्स के लिए एक नए फीचर ‘Manage Contacts within WhatsApp’ को भी पेश कर रही है। इस फीचर की सहायता से यूजर्स को नए कॉन्टेक्ट्स से बात करने के लिए एक लंबे प्रॉसेस का भाग नहीं बनेना होगा।

ऐप पर रह कर ही होगा अब काम: बता दें कि इस नए फीचर Manage Contacts within WhatsApp की मदद से यूजर को किसी भी नए कॉन्टेक्ट को सेव करने के लिए फोन के कॉन्टेक्ट ऐप पर आने की आवश्यकता नहीं होगी। ऐप (WhatsApp) पर रह कर ही Manage Contacts within WhatsApp फीचर की मदद से फोन में कॉन्टेक्ट सेव होने लग जाएगा।

अब AIRTEL हुआ और भी किफायती, 100 रुपए से भी कम में दे रहा ये खास सुविधा

जानिए कैसे हुई ब्लूटूथ की रचना...और कैसे पड़ा इसका नाम

अब आप भी गले में लटका कर घूम सकते है फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -