चाहे कुछ भी कर लो लेकिन ब्लू टिक के पैसे तो देने ही होंगे...Elon musk
चाहे कुछ भी कर लो लेकिन ब्लू टिक के पैसे तो देने ही होंगे...Elon musk
Share:

Twitter पर Blue Tick के लिए पेमेंट भी देना पड़ेगा। Elon Musk ने साफ कह दिया है कि ट्विटर पर उनकी मनमानी चलेगी। Twitter पर Blue Tick का मूल्य उन्होंने 8 डॉलर प्रति महीने तय किया है। हालांकि, देशों के हिसाब ये कीमत अलग-अलग भी हो सकता है।  Twitter पर Blue Tick चार्ज पर मस्क कई ट्वीट्स कर चुके हैं। उन्होंने ट्वीट्स की सीरीज के माध्यम से साफ कर चुके है। कोई भी पैसे देकर ब्लू टिक ले पाएगा। हालांकि, ब्लू टिक यूजर्स को कई बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे। उनको ऐड भी कम देखने के लिए मिलने वाला है। 

चार्ज देने के बाद मिलेंगे कई बेनिफिट्स: जिसके साथ साथ वो पेड आर्टिकल्स को फ्री में पढ़ पाएंगे। जिसके साथ साथ यूजर्स को रिप्लाई, मेंशन और सर्च में प्राथिमकता भी मिलने वाली है। उन्होंने इसे स्कैम या स्पैम को हराने के लिए आवश्यक बताया। सब्सक्रिप्शन वाले यूजर्स लंबे वीडियो और ऑडियो पोस्ट कर सकते हैं।  8 डॉलर की फीस देश के हिसाब से अलग-अलग होने वाली है। ये एलॉन मस्क ने साफ कर दिया है। कई यूजर्स इसको लेकर शिकायत करने लगे है। अब उन्होंने ब्लू टिक को लेकर एक और ट्वीट भी कर दिया है। इस ट्वीट में उन्होंने इस बारें में कहा है कि आप शिकायत करते रहिए, लेकिन जिसका मूल्य 8 डॉलर ही होने वाला है। 

आपको बता दें कि मस्क ने मौजूदा ट्विटर ब्लू टिक सिस्टम को बकवास कहा है। मस्क ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद मालिक और मजदूर वाला सिस्टम नहीं चलने वाला। जिसमे बदलाव भी हो जाएगा। आने वाले वक़्त में कोई भी सब्सक्रिप्शन चार्ज देकर ब्लू टिक भी ले पाएगा। इंडिया में ब्लू टिक के लिए यूजर्स को 299 रुपये 499 रुपये तक खर्च करने पड़ जाएंगे। हालांकि, इसके लिए हमें और अधिक जानकारी का प्रतीक्षा करनी होगी। लेकिन, ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए चार्ज लगेगा, ये साफ हो गया है। 

अब बॉस को मेल भेजने के बाद नहीं करना होगा अफ़सोस, आया ये जबरदस्त फीचर

पानी को चंद मिनटों कर देगा गर्म, आज ही नल पर लगाए ये शानदार हीटर

अब जितना मर्जी हो उतना चला सकते है आप भी नेट, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -