जानिए महिलाओं को क्या पसंद हैं और क्या नापसंद
जानिए महिलाओं को क्या पसंद हैं और क्या नापसंद
Share:

यदि आपको लगता हैं कि आप महिलाओं को अच्छे से जानते हैं तो आप गलत सोचते हैं. महिलाएं अपने अंदर इतने सारें राज छिपाए रहती हैं कि सभी को जान पाना असंभव हो जाता हैं. उनका व्यवहार, पसंद नापसंद का अंदाजा लगाना वैसे तो काफी मुश्किल हैं लेकिन हमने इस आर्टिकल में महिलाओं को समझने की और उनके दिल के राजों को उजागर करने की कोशिश की हैं. 

1. महिलाओं को अपनी तारीफ सुनना बड़ा अच्छा लगता हैं. वो सिर्फ अपने प्रेमी से ही नहीं बल्कि दोस्तों, रिश्तेदारों और घर वालों के मुंह से तारीफ सुनना भी पसंद करती हैं. इसलिए जब अगली बार वो कोई नया हेयर स्टाइल करवाए या कोई नई ड्रेस पहन कर आपके सामने आए तो उनकी तारीफ़ करना ना भूले. 

2. महिलाओं को ऐसे मर्द खूब भाते हैं जो हमेशा उनका ख्याल रखते हैं. महिलाओं का दिल काफी संवेदनशील होता हैं इसलिए जब उनका मूड स्विंग होता हैं या वो किसी परेशानी में होती हैं तो चाहती हैं कि मर्द उनका ख्याल रखे, उन्हें पूरी तरह सपोर्ट करें.

3. मर्द किस तरह का पहनावा पहनते हैं इसका सीधा असर महिला को प्रभावित करने पर पड़ता हैं. महिलाओं को प्रॉपर ड्रेस पहने मर्द बहुत भाते हैं. यदि आपका ड्रेसिंग स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स काफी अच्छा हैं तो इस बात के ज्यादा चांस हैं कि महिलाएं आप से इम्प्रेस होगी.

4. महिलाओं को झूठ बोलने वाले मर्द बिलकुल पसंद नहीं होते. इसलिए आपके दिल में जो कुछ भी हैं बोल दे. कुछ छुपाए नहीं. क्योंकि यदि महिलाओं को आपके झूठ के बारे में बाद में पता चला तो आप उनके गुस्से का सामना करने के लिए तैयार रहे. 

5. महिलाओं को ऐसे मर्द बिलकुल रास नहीं आते जो अपने विचार और मर्जी उन पर थोप देते हैं. कुछ भी निर्णय लेने से पहले महिलाओं से भी चर्चा कर लेना चाहिए. उन्हें भी हर कार्य में शामिल करना चाहिए. इस तरह वह इक्वल महसूस करेंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -