अगस्त में डिविलियर्स लेंगे बड़ा फैसला
अगस्त में डिविलियर्स लेंगे बड़ा फैसला
Share:

नई दिल्ली: याद हो आपको इंग्लैंड दौरे पर सीमित ओवरों में भाग लेने के बाद साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स अपने देश लौट गए थे, जिसपर उन्होंने कहा था कि वह अपने क्रिकेट भविष्य पर फैसला अगस्त में करेंगे. डिविलियर्स बतौर कप्तान साउथ अफ्रीका के लिए असफल कप्तान रहे है. उनकी कप्तानी में अफ्रीका ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज खेली है जिसमे उन्हें 1-2 से हार सामना करना पड़ा था. वही चैंपियंस ट्रॉफी के पहले दौर में ही टीम के बाहर होने के बाद डिविलियर्स काफी निराश हो गए थे.

वही पहले तय किया गया था कि डिविलियर्स को इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज के बाद आराम दिया जाएगा. बताते चले कि अब बांग्लादेश टीम को सितंबर माह में साउथ अफ्रीका का दौरा करना है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि डिविलिय को शायद यह पता चल जाएगा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन पर कितना बोझ रहेगा.
 
डिविलियर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दौरान कहा कि, मैं अगस्त में सीएसए ( क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका) से मिलूंगा और इससे मेरा भविष्य (अंतरराष्ट्रीय मुकाबले) तय होगा.  आगे उन्होंने कहा, हम देखेंगे कि दोनों पक्षों के लिए क्या सही रहेगा. हम मैचों को चुनने का काम नहीं करेंगे, लेकिन हम अंतिम फैसला करेंगे कि अगले कुछ वर्षों में क्या होगा.

फ़्रांस में फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे रैना, देखिये तस्वीर

विराट की इस तस्वीर पर आपके कमेंट क्या है ?

बल्लेबाजी से पहले कप्तान मिताली ने किया ऐसा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -