सेलेना ने क्यों ठुकराया टेलर स्विफ्ट के डिनर का इनविटेशन?
सेलेना ने क्यों ठुकराया टेलर स्विफ्ट के डिनर का इनविटेशन?
Share:

सेलेना गोमेज़ काफी अरसे से टेलर स्विफ्ट की टीम का हिस्सा रही हैं और इसलिए ही टेलर ने इस साल अपनी थैंक्स गिविंग डिनर पार्टी में सेलेना को इनवाइट किया था लेकिन सेलेना उस पार्टी में नहीं गयी। आखिर ऐसा क्या हुआ जो सेलेना ने टर्की डे पर अपनी स्क्वाड को ज्वाइन नहीं किया। इसके पीछे यह कारण बताया जा रहा है कि सेलेना अपनी फेमिली के साथ ज्यादा वक्त बिताना चाहती है और यही उनकी प्रायोरिटी है.हम लोग यह बात अच्छी तरह से समझते हैं और हमें पता है कि टेलर स्विफ्ट भी इस बात को काफी अच्छे से गयी होंगी।

'शेक इट ऑफ' सिंगर टेलर स्विफ्ट सेलेना के हालिया सभी स्ट्रगल्स में उनके साथ खड़ी रही हैं और सेलेना उनपर काफी निर्भर भी रहती हैं.दोनों ही रोज एक दुसरे के टच में रहते है और जल्द ही एक दुसरे से मिलेंगे। जिस स्थिति से सेलेना गुजरी है उस स्थिति में टेलर स्विफ्ट जैसा दोस्त होने से अच्छा कुछ और हो ही नहीं सकता।

अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में सेलेना द्वारा दी गयी टचिंग स्पीच यह बताने के लिए काफी है कि सेलेना अपने टूर को कैंसिल करने के बाद के बुरे वक्त से पूरी तरह से उभर चुकी है। हमें इस बात की भी ख़ुशी है कि वो अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रही है।

रिहाना की ये ड्रैस इतनी पतली की दिख रहा है सब कुछ

लाइव शो के दौरान ही कर लिया अभिनेत्री के ब्रेस्ट पर किस्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -