क्या है मोटो जेड 2 प्ले में नया ?
क्या है मोटो जेड 2 प्ले में नया ?
Share:

लेनोवो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के द्वारा अपने ब्रांड मोटो जेड प्ले के अपग्रेड वर्जन जेड 2 प्ले को मार्केट में लांच करने की खबर आ रही है. इतना ही नहीं इसके अलावा कुछ हफ्ते पहले टीना सर्टिफिकेशन साइट एव जीएफएक्सबेंच पर भी इसकी झलक साफ दिखी है. वैसे जहां तक देखा गया है कि मोटो जेड 2 प्ले नये वर्जन में बैटरी की क्षमता और कैमरा क्वालिटी में कमी की गयी है. इसके अलावा मोटो जेड 2 प्ले  में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ- साथ रिजोलुशन 1080x1920 पिक्सल  दिया है. मल्टीटॉस्किंग के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम वो भी लेटेस्ट एंड्रॉइड 7.1.1 नूगा दिया जा सकता है. स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिए 2.2 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर क़्वालकॉम स्नैपड्रैगन दिया होगा. 

कैमरा सेटअप की बात करे तो इस स्मार्टफोन में रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल एव सेल्फी कैमरा के लिए 5 मेगा पिक्सल दिया है. ज्योकि 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के सपोर्ट के साथ मिलता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लांच करने की तारीख और समय के बारे में कोई जानकारी नहीं दी हुई है. स्मार्टफोन में मीडिया स्टोरेज के लिये 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया है. आवश्यकता पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा पायेगे. लीक इनफार्मेशन के मुताबिक स्मार्टफोन 8 जून तक लांच किया जा सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.    

xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल एव 4 जीबी रैम के साथ पेश किया

Xiaomi ने मी मैक्स के अपग्रेड वर्जन को पेश किया !

Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने 30 लाख यूनिट के रिकॉर्ड को छूआ !

क्या 5 मिनट में होगा स्मार्टफोन चार्ज ?

फ्लिपकार्ट के बिग 10 की हुई शुरुआत !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -