'ये लड़की दुनिया भर को क्या बोले जा रही है...?', 'वंशिका' की ब्रेकअप स्टोरी पर आया बॉयफ्रेंड का जवाब
'ये लड़की दुनिया भर को क्या बोले जा रही है...?', 'वंशिका' की ब्रेकअप स्टोरी पर आया बॉयफ्रेंड का जवाब
Share:

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, ट्विटर पर 'वंशिका' (#Vanshika) ट्रेंड करने लगा। इस वीडियो में एक लड़की रोते हुए अपनी दोस्त को मोबाइल पर अपने ब्रेकअप की दास्तां सुना रही है। वह बताती है कि कैसे उसके बॉयफ्रेंड ने उसे सिर्फ रिलेशनशिप के दो महीने पश्चात् ही छोड़ दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब बॉयफ्रेंड की ओर से जवाब आया है। 

वही वायरल वीडियो में लड़की का नाम वंशिका एवं लड़के का नाम आकाश (Akash) दिखाया गया है। नए वीडियो में वंशिका की भांति ही आकाश भी अपने दोस्त से ब्रेकअप के बारे में बात कर रहा है। आकाश बोलता है- ये लड़की दुनिया भर को क्या बोले जा रही है। यदि उसके पीछे लड़कों की लाइन लगी थी तो करीना कपूर बनके सबको रिजेक्ट करने की क्या आवश्यकता थी। कोई यदि दो महीने की रिलेशनशिप के लिए शादी वाली तैयारी करेगा तो मैं क्या करूं। वीडियो में आकाश ने वंशिका के महंगी हील्स खरीदने वाली बात पर भी रिएक्ट किया। उसने बोला- ऐसे तो उसे हर चीज का पता होता है मगर सेल का पता नहीं लगा। अब उसकी गलत शॉपिंग के लिए मैं क्या करूं।

वहीं, वंशिका के फुटबॉल देखने वाली बात पर आकाश ने बोला कि वो मेरे लिए नहीं मैच देख रही थी, बल्कि इसलिए देख रही थी क्योंकि उसे रोनाल्डो पसंद है। खाने-पीने की बात पर आकाश बोलता है- मैं गली के मोमोज खाता हूं 20 रुपये वाले मगर वो 500 रुपये बिल भरवाती है तथा बातें पैसे बचाने की करती है। हद है, ब्रेकअप तो होना ही था। बता दे कि इससे पहले वायरल हुए एक वीडियो में वंशिका को ये बोलते हुए दिखाया गया था कि कॉलेज में लड़कों की लाइन लगी रहती थी तथा मैंने इस बंदे (आकाश) के लिए सबको रिजेक्ट किया। मगर दो महीने में ही उसने ब्रेकअप कर लिया। अब दोनों के ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए है।

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बाद अब भाजपा नेता ने भी पीएम मोदी को कहा 'रावण', जानिए क्यों ?

'दिल और आत्मा दोनों को शांति मिल गई', सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन कर बोलीं प्रीति जिंटा

आज ही लगा दें घर के मीटर के ये चीज फ्री हो जाएगी बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -