विदेश में भी पहचान के मोहताज नहीं मोदी
Share:

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहचान सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है. विदेशों में भी उनके प्रशंसकों की कमी नहीं है. इस मायने में कहा जा सकता है कि मोदी विदेश में भी पहचान के मोहताज नहीं है. बता दें कि यूट्यूब पर एक यूट्यूबर ने विदेश जाकर लोगों से नरेंद्र मोदी को लेकर सवाल किये. इसपर लोगों ने जो जवाब दिए वे बड़े दिलचस्प हैं,

गौरतलब है कि यूट्यूबर Rickshawali हाल ही में स्पेन के द्वीप समूह इबीसा (Ibiza) गई थी. आपको यह जानकर अचरज होगा कि यहां अलग-अलग लोगों को पीएम मोदी की तस्वीर दिखाई तो अधिकांश लोगों ने तस्वीर देखते ही पहचान लिया कि वह नरेंद्र मोदी हैं. एक व्यक्ति ने तो यहां तक कह दिया कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी ज्यादा ताकतवर हैं. उसने कहा कि मोदी ट्रंप को पंच मारकर अमेरिका को उनसे आजादी दिला सकते हैं.

यही नहीं द्वीप के लोग विदेशी होने के बावजूद भी यह जानते थे कि पीएम मोदी सुबह जल्दी उठ जाते हैं और योग करते हैं. आपको बता दें कि यहां अधिकतर लोगों ने पीएम मोदी को सही पहचाना,वहीं सिर्फ एक व्यक्ति ने उनकी तस्वीर देखकर उन्हें महात्मा गांधी बता दिया . इस वीडियो को दो दिन पहले पोस्ट किया गया है. दो दिन में इसे 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी देखें

केंद्र में BJP सरकार आने के बाद अफ्रीकन देशों के साथ व्यापार हुआ दोगुना : मोदी

देश में रक्षा निर्माण का मार्ग खुला, स्‍ट्रैटजिक साझेदारी को मिली कैबिनेट की मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -