कैसा दिखता है भारती सिंह का बेटा 'गोला'? इस मशहूर स्टार ने किया खुलासा
कैसा दिखता है भारती सिंह का बेटा 'गोला'? इस मशहूर स्टार ने किया खुलासा
Share:

जाने मनाई मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने जबसे अपने बेटे को जन्म दिया है, हर कोई बस उनके बेटे गोला की एक झलक पाने को बेकरार है। प्रशंसक ये जानना चाहते हैं कि आखिर भारती एवं हर्ष का बेटा कैसा नजर आता है? भारती ने अपने बेटे का चेहरा तो अभी रिवील नहीं किया है, मगर आदित्य नारायण ने ये बता दिया है कि आखिर कॉमेडियन का बेटा कैसा नजर आता है। 

दरअसल, आदित्य भारती और हर्ष के बेस्ट फ्रेंड हैं तथा उनके साथ अक्सर काम भी करते हैं। आदित्य उन भाग्यशाली लोगों में से हैं, जो भारती के लिटिल प्रिंस को देख चुके हैं। आदित्य ने अब बताया है कि भारती और हर्ष का बेटा गोला कैसा नजर आता है। अपने एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा कि वो भारती को अपनी बहन और हर्ष को भाई की भांति मानते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनके बच्चों की जन्म दिनांक में केवल 40 दिन का गैप है। आदित्य की बेटी 24 फरवरी को हुई थी, जबकि भारती और हर्ष के बेटे का जन्म 3 अप्रैल को हुआ। आदित्य ने बोला कि वो जब भी एक दूसरे संग मिलते हैं तो अपने बच्चों के बारे में बातें करते हैं। 

साथ ही आदित्य ने बताया कि वो जब भारती और हर्ष से जब भी मिलते हैं तो गोला के वीडियो देखते हैं। आदित्य को गोला बहुत प्यारा लगते हैं। भारती के बेटे गोला के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा- अभी तक उसके आईब्रो नहीं आए हैं।।।वो बहुत क्यूट और एडोरेबल है। वही आदित्य की ये बात सुनने के बाद तो भारती एवं हर्ष के बेटे को देखने के लिए प्रशंसक प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे हैं। वे एक नजर गोला को देखने के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि भारती और हर्ष प्यार से अपने बेटे को गोला बोलते हैं, क्योंकि वो गोलू-मोलू और बहुत प्यारा हैं। अब भारती कब अपने बेटे का चेहरा रिवील करके प्रशंसकों की इस ख्वाहिश को पूरा करती हैं, इसकी हर किसी को प्रतीक्षा रहेगी।

आपने नहीं देखा होगा 'दयाबेन' का ये अवतार, ग्लैमरस लुक देख रह जाएंगे दंग

एक हाथ में बच्चे को गोद लेने पर ट्रोल हुईं ये मशहूर अदाकारा, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

हसीन वादियों में जबरदस्त अवतार में नजर आई रुबीना दिलैक, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -